बॉलीवुड

जब महेश भट्ट ने बेटी से कही थी दिल की बात, नफरत करने लगी थी पूजा भट्ट, फिर किया लिप -लॉक

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) 90 के दशक की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रही हैं. पूजा भट्ट एक समय मशहूर अभिनेत्री थी जबकि आगे जाकर वे निर्देशक भी बनी. बता दें कि पूजा लोकप्रिय बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं. पूजा और महेश का नाम खूब विवादों में भी रहा है.

पूजा और महेश के बीच एक ख़ास रिश्ता है. दोनों एक दूजे के साथ मजबूत बॉन्ड साझा करते हैं. हालांकि एक समय ऐसा भी आया था जब पूजा को महेश से नफरत होने लगी थी. हालांकि ऐसा क्या हुआ था जिससे पूजा अपने ही पिता से नफरत करने लगी थे. आइए आपको विस्तार से बताते है.

महेश की दूसरी शादी बनी थी नफरत की वजह

 

महेश भट्ट ने हिंदी सिनेमा में कई शानदार फिल्मों का निर्देशन किया है. उन्होंने एक से बढ़कर एक फ़िल्में बनाई है. हालांकि वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. उन्होंने दो शादियां की थी और उनका अफेयर बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा परवीन बॉबी के साथ भी चला था.

महेश भट्ट ने पहली शादी किरण से हुई थी. महेश और किरण शादी के बाद बेटी पूजा के माता-पिता बने थे. हालांकि शादीशुदा होते हुए और एक बेटी के पिता होने के बाद भी महेश का दिल अभिनेत्री सोनी राजदान पर आ गया था. इसके बाद महेश ने दूसरी शादी सोनी से कर ली थी. दोनों की शादी साल 1986 में हुई थी. महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा को यह बता दिया था कि उनका अफेयर सोनी राजदान से चल रहा है. इस संबंध में खुलासा खुद पूजा ने अपने एक साक्षात्कार में किया था. जब महेश ने पूजा को यह बात बताई थी तो वे नाराज हो गई थीं और पिता से उन्हें नफरत होने लगी थी.

पहले पिता से हुई नफरत, फिर मां की इस बात पर महेश को माना अच्छा इंसान

पूजा को पिता से नफरत होने लगी थी. लेकिन उन्हें उनकी मां किरण ने कहा था कि मेरा और तुम्हारे पिता का रिश्ता अच्छा नहीं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि तुम्हारे पिता खराब इंसान हैं. इसके बाद पिता को लेकर पूजा की सोच बदल गई थी. इसके बाद वापस से पूजा और महेश के रिश्ते मधुर बन गए थे.

जब पूजा-महेश ने किया था लिपलॉक, खूब मचा था बवाल

पूजा और महेश की चर्चा उनके एक फोटोशूट को लेकर भी हमेशा होती है. पिता और बेटी की इस जोड़ी ने एक ऐसा फोटो खिंचवया था जिसने पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया था. दोनों ने एक दूजे को होंठों पर किस कर लिया था.

90 के दशक में महेश और पूजा की एक तस्वीर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. महेश ने अपनी बेटी पूजा को गोद में बैठाकर फोटो खिंचवाया था. दोनों ने एक दूजे को बांहों में लें रखा था और लिपलॉक किया था. पिता और बेटी की इस तस्वीर ने खूब बवाल मचाया था. इससे दोनों के रिश्ते पर खूब सवाल उठे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button