बॉलीवुड

आलिया की प्रेग्नेंसी के पर दिया मिर्ज़ा ने कही बड़ी बात, ‘मैं खुद शादी के दौरान थी प्रेग्नेंट’

कुछ दिनों पहले हिंदी सिनेमा की बेहद लोकप्रिय अदाकारा आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर खुद के गर्भवती होने का ऐलान किया था. उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वे अस्पताल के बेड पर लेटी हुई थी. उनके पास रणबीर कपूर भी बैठे हुए थे. फिलहाल गर्भवती आलिया भट्ट लंदन में है.

alia bhatt

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद उन्हें सेलेब्स और फैंस ने खूब बधाई और शुभकामनाएं दी. बता दें कि आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल माह में शादी की थी और दोनों ने जून के अंत में यह बता दिया कि वे जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं. शादी के दो माह बाद ही दोनों ने दुनिया को बड़ी खुशखबरी दी.

alia bhatt

लोग आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि आलिया और रणबीर ने शादी से पहले ही शारीरिक संबंध बना लिए थे जबकि यह भी कयास लगाए जा रहे है कि आलिया शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी और उनकी प्रेग्नेंसी का ऐलान हुआ है.

alia bhatt

आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर अब बॉलीवुड अदाकारा दीया मिर्जा ने अपनी बात रखी है. उन्होंने इस मामले पर खुलकर बात की. उन्होंने शादी से पहले सहरेरिक संबंध को लेकर काफी कुछ कहा. गौरतलब है कि दीया मिर्जा तो अपनी दूसरी शादी के समय गर्भवती थीं. शादी के कुछ माह बाद ही वे मां बन गई थीं.

हाल ही में अपने साक्षात्कार में दीया ने बताया है कि, ”मुझे लगता है कि जब पर्सनल चॉइस और पर्सनल पसंद की पावर की बात आती है, तो केवल वही लोग इसकी खुशी मनाते हैं जो इस बात की तसल्ली करते हैं कि वो पर्सनल चॉइस को प्राथमिकता दें, बिना डरे, बिना सहमे सिर्फ व्यक्तिगत रूप से सिर्फ अपने बारे में सोच कर फैसला लें कि उन्हें क्या करना है”.

dia mirza

आगे अदाकारा ने कहा कि, ”क्योंकि प्रीवेडिंग सेक्स या प्रीवेडिंग प्रेग्नेंसी या उस मामले के लिए किसी भी अन्य चीजों पर विपरीत विचार रखने वाले कई लोग हो सकते हैं, ऐसे काफी लोग हैं जो इस बात को मानते हैं कि यह किसी की व्यक्तिगत पसंद है, अगर लोगों को ऐसा करने का अधिकार है तो वो ऐसा करना चाहते हैं. मुझे नहीं लगता कि हम उतने प्रगतिशील हैं जितनी हम कल्पना करते हैं या जैसा हम खुद को समझते हैं”.

दीया के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘धक धक’ है. इसमें उनके साथ रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी भी नजर आने वाली हैं.

dia mirza

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button