बॉलीवुड

फिल्म कबीर सिंह में अभिनय के लिए कलाकारों ने वसूली है मोटी रकम, शाहिद की फीस कर देगी हैरान

बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते का समय होने वाला है लेकिन फिल्म के शोज अभी भी हाउस फुल जा रहे हैं। शाहिद और कियारा आडवाणी की इस फिल्म ने दर्शकों के दिल में जगह बना ली है। बता दें कि फिल्म कबीर सिंह अब तक लगभग 144 करोड़ रूपए की कमाई कर चुकी है। और जिस तरह से फिल्म की कमाई हो रही है जल्द ही ये फिल्म 150 करोड़ रूपए का आंकडा भी पार कर जाएगी।

हालांकि फिल्म में लीड रोल के तौर पर शाहिद और कियारा ही थे लेकिन फिल्म के बाकी कलाकारों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। बता दें कि कियारा और शाहिद के अलावा फिल्म के और भी कुछ किरदार हैं जो दर्शकों के दिलों में उतर गए हैं। बता दें कि इस फिल्म में अभिनय करने के लिए इन कलाकारों को काफी अच्छी खासी फीस भी मिली है। तो चलिए जानते हैं कि किस किरदार ने फिल्म में अभिनय के लिए कितना मेहनताना लिया है।

निकिता दत्ता

निकीता दत्ता टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। हालांकि इस फिल्म में उनका किरदार काफी छोटा था लेकिन उन्होंने फिल्म में एक अहम किरदार निभाया है। बता दें कि निकिता ने इस फिल्म में काम करने के लिए 40 लाख रूपए की फीस ली है।

आदिल हुसैन

आदिल हुसैन बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में अभिनय करते हैं। हालांकि पूरी फिल्म में आदिल सिर्फ दो ही बार नजर आए हैं। लेकिन उनका किरदार काफी स्ट्रांग था। फिल्म में आदिल कॉलेज के डीन के तौर पर नजर आए हैं। बता दें कि इस फिल्म में काम करने के लिए आदिल ने 80 लाख रूपए फीस ली है।

सुरेश ओबेरॉय

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सुरेश ओबेरॉय ने इस फिल्म में शाहिद के पिता का किरदार निभाया है। वो बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं और फिल्म कबीर सिंह के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में काफी समय बाद वापसी की है। बता दें कि सुरेश ओबेरॉय ने इस फिल्म के लिए 1 करोड़ रूपए फीस ली है।

अर्जन बाजवा

अर्जन बावजा ने फिल्म में शाहिद के बड़े भाई का किरदार निभाया है जो हमेशा उनको सपोर्ट करता है। बता दे कि अर्जुन बाजवा कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके हैं। लेकिन इस फिल्म में वो एक अलग किरदार में नजर आए। अर्जुन बावजा ने भी फिल्म में अभिनय के लिए 1 करोड़ रूपए की फीस ली है।

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी फिल्म में शाहिद के अपोजिट लीड रोल में थी। कियारा ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म एम एस धोनी से किया था। जिसके बाद वो नेटफ्लिक्स की सीरीज लस्ट स्टोरी में नजर आई थी और उन्होंने एक बोल्ड किरदार निभाया था। इस किरदार के लिए कियारा की काफी तारीफ भी हुई थी। वहीं फिल्म कबीर सिंह में भी कियारा के अभिनय को लोगों ने खूब सराहा है। बता दें कि इस फिल्म के लिए कियारा ने 3 करोड़ रूपए फीस ली है।

शाहिद कपूर

आखिर में बात करेंगे शाहिद कपूर की जिन्होंने इस फिल्म में जान डाल दी और अपने अभिनय से लोगों को पागल सा कर दिया। बता दें कि इस फिल्म के लिए शाहिद की काफी तारीफ हो रही है। इतना ही नहीं यह फिल्म शाहिद के करियर के बेहतरीन फिल्मों में से एक और सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है। बता दें कि इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने 8 करोड़ रूपए फीस ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button