बॉलीवुड

अनुराग कश्यप की बेटी के खर्चों के आगे अभिनेत्रियां भी रही पीछे, एक महीने में उड़ाती है इतने पैसे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

anurag kashyap

यूं तो अभी तक आलिया कश्यप ने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है लेकिन फिर भी वह काफी पॉपुलर है और आए दिन किसी न किसी बात पर सुर्खियों में रहती है। आलिया कश्यप अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती है और आए दिन अपने जीवन से जुड़े सीक्रेट शेयर करती रहती है। हाल ही में आलिया ने खुलासा किया कि, वह 1 महीने में कितना रुपया खर्च कर देती है?

आस्क मी एनीथिंग सेशन में आलिया ने की खुलकर बात

दरअसल, आलिया ने जब ‘आस्क मी एनीथिंग’ का सेशन रखा था तब उनसे एक फैन ने सवाल किया था कि, वह 1 दिन में कितना खर्च करती है? इसके जवाब में आलिया ने कहा था कि, “जितना मुझे करना चाहिए, उससे कहीं ज्यादा। ज्यादातर मैं खाने और कपड़ों पर खर्च करती हूं। मैं दो हफ्तों में एक बार ऑनलाइन शॉपिंग करती हूं, जो बिलकुल भी अच्छा और सही नहीं हैं। मैं खाती भी बहुत हूं। मैं अपने खर्च को कंट्रोल करना चाहती हूं। मैं उसके लिए बहुत कोशिश कर रही हूं।”

anurag kashyap

इस न्यू ईयर उनका क्या रेजोल्यूशन होगा जिसे वह साल 2022 में फॉलो करेंगी? इस पर अनुराग कश्यप की बेटी ने कहा कि ‘मैं काम, हेल्दी फूड और फिटनेस पर जरूर ध्यान देंगी क्योंकि सेहतमंद रहना बहुत जरूरी है।

आगे आलिया ने कहा कि, ‘इन दिनों मैं खाती खूब हूं लेकिन वर्कआउट नहीं कर रही हूं। कुल मिलाकर मैं अगले साल हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करूंगी। यही रेजोल्यूशन मेरा हर साल होता है और मैं इसे फॉलो नहीं कर पाती हूं।’

anurag kashyap

इसके अलावा जब आलिया से पूछा गया कि, सबसे मुश्किल भरा उनके लिए इस साल में क्या था? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “सुनने में ये अटपटा लग सकता है लेकिन मैंने महसूस किया है कि इस साल मेरी पर्सनल लाइफ, मेरी फैमिली व दोस्तों के बीच काफी कुछ गुजरा है।

मैं काफी स्ट्रॉन्ग हूं और मुझे सब कुछ इंटरनेट पर नहीं डालना चाहिए था। लेकिन मैं खुद की जिंदगी और मेंटल हेल्थ से जूझ रही थी जिसके बारे में इंटरनेट पर मैंने बातें शेयर कीं। फैक्ट ये ही कि मैं जिंदगी में आगे बढ़ी और मुझे खुद पर गर्व है।” बता दें, इसके अलावा आलिया ने कई सवालों के जवाब दिए।

अलग हो चुके हैं आलिया के माता-पिता

बता दें, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप एक रेगुलर यूट्यूबर है। वह आए दिन अपने फैंस के लिए नए नए वीडियो शेयर करती रहती है। इसके अलावा हर मुद्दे पर खुलकर बात करना पसंद करती है। वहीं बात की जाए उनकी पर्सनल जिंदगी के बारे में तो वह इन दिनों शेन ग्रेगोइरे को डेट कर रही है।

anurag kashyap

आलिया ने बताया था कि वह शेन से एक डेटिंग एप पर मिली थी जिसके बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। आलिया ने यूट्यूब पर एक वीडियो में अपने फ्यूचर प्लांस और बॉयफ्रेंड संग रिलेशनशिप के बारे में भी कई खुलासे किए थे।

anurag kashyap

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया कश्यप अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी है। हालांकि उनके माता-पिता अलग हो चुके हैं लेकिन दोनों अपनी बेटी से जुड़े हुए हैं। आरती और अनुराग की शादी साल 1997 में हुई थी। इसके बाद उनके घर बेटी आलिया का जन्म हुआ लेकिन साल 2009 में उनका तलाक हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button