बॉलीवुड

नाटू नाटू को मिले अवॉर्ड पर लोगों ने उठाए सवाल, भड़की पूजा, कहा- दूसरों का सुख बर्दाश्त नहीं..’

एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित और राम चरण एवं जूनियर एनटीआर द्वारा अभिनीत फिल्म ‘आरआरआर’ ने इतिहास रच दिया था. साल 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. फिल्म को भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया गया है.

विदेशी कलाकारों ने भी फिल्म की जमकर सराहना की है. राजामौली की यह फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी. फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर अहम रोल में थे. वहीं इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के दो मशहूर कलाकार अजय देवगन और आलिया भट्ट भी देखने को मिले थे. 550 करोड़ रूपये में बनी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और कई रिकॉर्ड कायम किए. फिल्म ने दुनियाभर में 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म ने हाल ही में अपने नाम एक ख़ास रिकॉर्ड और दर्ज किया है. फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ को हाल ही में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है.


‘नाटू नाटू’ ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतकर नया कीर्तिमान बना दिया. इससे मेकर्स और इसके कलाकारों के साथ ही भारतीय भी काफी खुश है. सोशल मीडिया पर फिल्म को और कलाकारों एवं मेकर्स को खूब सराहा जा रहा है. उनकी खूब तारीफ हो रही है. हालांकि कई लोग इस पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं. ऐसे लोगों को बॉलीवुड अभिनेत्री और निर्देशक पूजा भट्ट ने आड़े हाथों लिया है.


बता दें कि ‘आरआरआर’ को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में दो प्रमुख कैटेगरीज – बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग और बेस्ट नॉन-इंग्लिश फिल्म के लिए नामित किया गाय था. इनमें से ‘नाटू नाटू को सर्वश्रेष्ठ गीत का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड प्रदान किया गया. हालांकि कई लोग इस फैसले पर सवाल खड़े कर रहे हैं.


ऐसे लोगों को पूजा भट्ट ने तगड़ा जवाब दिया है. अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”इंसान की फितरत है कि वो अपना दुख झेल लेता है पर दूसरों का सुख बर्दाश्त नहीं कर सकता”. साथ ही उन्होंने ‘आरआरआर’ की टीम को बधाई दी. वहीं उन्होंने ‘नाटू नाटू’ के कंपोजर एमएम कीरावानी की भी तारीफ़ की.


संगीतकार एमएम कीरावानी के लिए पूजा भट्ट ने लिखा है कि, ”यह सौभाग्य की बात है कि इनमें से पांच संगीत रत्न मोई द्वारा निर्मित फिल्मों से हैं. दिल से बना संगीत दिल तक पहुंचता है”. पूजा के इस ट्वीट पर भी सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एमएम कीरावानी संग काम कर चुकी हैं पूजा

पूजा भट्ट मशहूर निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं. 90 के दशक में उन्होंने बतौर अभिनेत्री कई फिल्मों में काम किया. बाद उन्होंने निर्देशक के रुप में भी हिंदी सिनेमा में काम किया. आपको बता दें कि पूजा कीरावानी संग भी नजर आ चुकी हैं. दोनों ने साथ में
जख्म (1998), जिस्म (2003), रोग (2005) और धोखा (2007) जैसी फिल्मपों में काम किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button