बॉलीवुड

Jr NTR ने अल्लू अर्जुन से पूछा-बर्थडे पर पार्टी क्यों नहीं करते?पुष्पा एक्टर का जवाब था कुछ ऐसा

दक्षिण भारतीय सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और जूनियर एनटीआर के बीच हाल ही में ट्विटर पर हुई बातचीत चर्चा में बनी हुई है. बता दें कि हाल ही में अल्लू अर्जुन का जन्मदिन था. अल्लू अर्जुन 41 साल के हो चुके हैं. अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1982 को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था.

जन्मदिन के ख़ास मौके पर फैंस के साथ ही अल्लू अर्जुन को सेलेब्स ने भी शुभकामनाएं दी. जबकि सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने भी अल्लू को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. इस दौरान जूनियर एनटीआर ने ‘पुष्पा’ फिल्म के अभिनेता से एक मजेदार सवाल भी पूछ लिया. अल्लू ने फिर मजेदार सवाल का मजेदार जवाब भी दिया

पहले अल्लू को उनके जन्मदिन के मौके पर जूनियर एनटीआर ने शुभकामनाएं दी. जूनियर एनटीआर ने अल्लू के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि, “बवा, अल्लू अर्जुन को बहुत बधाई हो. हैव ए ग्रेट वन”. इस पर अल्लू ने एनटीआर का आभार व्यक्त किया. उन्होंने लिखा कि, ”आपकी लवली विशेज के लिए धन्यवाद, बवा…वार्म हग्स”.

दोनों अभिनेताओं के बीच ट्विटर पर बातचीत सिर्फ यहीं पर खत्म नहीं हुई. इसके बाद जूनियर एनटीआर ने मजेदार ट्वीट करते हुए लिखा कि, “केवल गले नहीं ? पार्टी लेदा पुष्पा? (आप अपने जन्मदिन पर पार्टी नहीं करते हो, पुष्पा)”. फिर अल्लू ने एनटीआर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि, ”वस्तुन्ना”. वस्तुन्ना का अर्थ होता है आ रहा हूं.

अल्लू ने दोस्तों और परिवार संग मनाया था जन्मदिन

अल्लू ने अपना 41वां जन्मदिन अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ मनाया था. अभिनेता ने तब अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसमें वे हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा था कि, ”आप सभी का धन्यवाद. आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं. मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं. विनम्रता से कृतज्ञता हमेशा…”.

‘पुष्पा: द रूल’ का है फैंस को बेसब्री से इंतजार

अल्लू के तमाम फैंस को उनकी आने वाली फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ का बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले आई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने देश दुनिया में दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म ने देश दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई की थी और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी

वहीं अब फैंस फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का टीजर और पोस्टर कुछ दिनों पहले ही जारी किया गया है. टीजर और फिल्म से अल्लू के फर्स्ट लुक को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. हालांकि मेकर्स ने अब तक फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है.

एनटीआर 30 में दिखेंगे जूनियर एनटीआर

बात अब जूनियर एनटीआर के वर्कफ़्रंट की करें तो साल 2022 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ के बाद वे अब फिल्म एनटीआर 30 में नजर आने वाले हैं. इसका निर्देशन कोरतला शिव कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ अहम रोल में बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button