अन्य

Video: मां के जन्मदिन पर इस हाल में दिखें आमिर, फैंस ने की तरीफ, कहा- बेटा हो तो ऐसा, Video

हिंदी सिनेमा में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से ख़ास पहचान रखने वाले अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. आमिर खान इस फिल्म में खुद से उम्र में 16 साल छोटी अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

aamir khan

हाल ही में IPL 2022 के फाइनल के दौरान आमिर और करीना की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. IPL फाइनल मैच के बीच में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर को दर्शकों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली. किसी ने इसकी तारीफ की तो किसी को यह पसंद नहीं आया.

aamir khan

बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर खान की यह फिल्म इस साल अगस्त माह में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन किया है अद्वैत चन्दन ने. फिल्म में आमिर और करीना के साथ अहम रोल में दक्षिण भारतीय अभिनेता नागा चैतन्य और मोना सिंह भी नजर आने वाली हैं.

aamir khan

अपनी इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले आमिर खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. आमिर ने बीते साल अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया था. इसके बाद वे हर ओर चर्चा का विषय बन गए थे. हालांकि दोनों अपने बेटे आजाद राव खान के चलते मिलते रहते हैं.

aamir khan

चाहे आमिर और किरण ने बीते साल तलाक ले लिया हो लेकिन दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. बता दें कि हाल ही में फिर से एक ऐसा मौका आया जब दोनों को साथ देखा गया. मौका था आमिर खान की मां जीनत हुसैन के जन्मदिन का. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आमिर खान अपनी मां जीनत का जन्मदिन मनाते हुए नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में आमिर, आमिर की मां जीनत हुसैन, उनका बेटा आजाद और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के अलावा उनके ढेरों करीबी लोग नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते है कि सभी आमिर की मां जीनत का जन्मदिन मना रहे हैं. जीनत मोमबत्तियां बुझाती है और फिर सभी ताली बजाने लगते हैं. फिर आमिर की मां केक काटती हुई नजर आती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gossip Keeda (@gossipkeeda)

बता दें कि आमिर खान के पिता नहीं है. आमिर के पिता का सालों पहले देहांत हो चुका है. आमिर अपनी मां जीनत के काफी करीब है. आमिर अपनी मां जीनत के साथ एक मजबूत और ख़ास रिश्ता साझा करते हुए नजर आते हैं.

aamir khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button