बॉलीवुड

इस हसीना के कारण पत्नी अवंतिका से अलग होंगे इमरान खान ! शादी के 11 साल बाद होगा तलाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों लगातार रिश्ते टूटने की खबर जोरों शोरों पर हैं। हाल ही में मशहूर अभिनेता सलमान खान के भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान का तलाक चर्चा में रहा। अब इसी बीच जाने-माने अभिनेता इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा है। रिपोर्ट की मानें तो इमरान खान और अवंतिका ने भी अलग होने का फैसला कर लिया है। आइए जानते हैं इन दोनों के अलग होने की वजह क्या है?

actor imran khan

साल 2008 में की थी करियर की शुरुआत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इमरान खान मशहूर अभिनेता आमिर खान के भांजे हैं और एक समय पर इमरान खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में वह आखिरी बार नजर आए थे और यह फिल्म इस साल की फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद इमरान खान को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया। वहीं फिल्म इंडस्ट्री से भी उन्होंने दूरी बना ली है।

actor imran khan

साल 2011 में बचपन की दोस्त से रचाई शादी
बता दें, इमरान खान और अवंतिका मलिक ने 10 जनवरी साल 2011 को शादी रचाई थी और साल 2014 में उनके घर बेटी इमारा का जन्म हुआ। बेटी के जन्म के बाद दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे थे लेकिन साल 2019 में इन दोनों के अलग होने की खबरों ने तूल पकड़ा। हाल ही में यह खुलासा हुआ है कि अब हमेशा के लिए इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है।

actor imran khan

साल 2015 से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं इमरान खान
गौरतलब है कि इमरान खान काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है। कहा जा रहा है कि इन दिनों उन्हें फिल्म नहीं मिल पा रही है, इसके कारण वह आर्थिक तंगी का भी सामना कर रहे हैं। वहीं तलाक होने की वजह भी उनकी आर्थिक तंगी ही बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि इमरान खान ठीक तरह से अपने खर्चों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में उनकी पत्नी ने उनसे अलग होने का फैसला किया।

इमरान खान का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर
खबर तो यह भी है कि इमरान खान का इन दिनों साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री लेखा वॉशिंगटन के साथ अफेयर चल रहा है। हालांकि अभी तक इस मामले में ना तो अवंतिका ने कुछ कहा है और ना ही इमरान खान की तरफ से कोई बयान सामने आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इमरान खान और अवंतिका जल्द ही एक दूसरे से तलाक ले सकते हैं।

actor imran khan

वही बात की जाए इमरान खान और लेखा के बारे में तो यह दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे के संपर्क में है। दरअसल इन दोनों की मुलाकात लेखा के पति पाब्लो चटर्जी के कारण हुई। पाब्लो चटर्जी इमरान खान के बहुत अच्छे दोस्त थे ऐसे में दोनों का एक दूसरे से मिलना जुलना होता रहता था।

ऐसे में लेखा और इमरान खान की मुलाकात हुई और फिर यह दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़े। इतना ही नहीं बल्कि दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ भी स्पॉट भी किया जा चुका है। वही अवंतिका काफी लंबे समय से अपनी बेटी के साथ अपने पिता के घर ही रह रही है।

actor imran khan

इमरान खान की फ़िल्में
बता दें, इमरान खान ने फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘गोरी तेरे प्यार में’, ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘एक मैं और एक तू’, ‘लक’, ‘ब्रेक के बाद’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। हालांकि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button