बॉलीवुड

सारा-अनन्या जैसी सुंदर है ‘भाभी जी घर..’ के मनमोहन की बेटी, लुक्स के आगे पानी कम है कई एक्ट्रेस

भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) छोटे पर्दे का लोकप्रिय धारावाहिक है. हास्य पर आधारित यह धारावाहिक हर किसी को बेहद पंसद आता है. यह शो करीब सात साल से चल रहा है. इस शो में काम करने वाले सभी कलाकारों ने फैंस के बीच ख़ास और बड़ी पहचान बनाई है.

rohitashwa goud

‘भाबीजी घर पर हैं’ में अहम रोल में अभिनेता रोहिताश्व गौड़ भी नजर आते हैं. रोहिताश्व गौड़ इस शो में ‘मनमोहन तिवारी’ नाम का किरदार निभाते हैं. रोहिताश्व शुरु से ही इस शो के साथ जुड़े हुए है. उनके काम को दर्शक काफी पसंद करते हैं. बता दें कि 56 वर्षीय रोहिताश्व एक लोकप्रिय अभिनेता हैं.

रोहिताश्व गौड़ अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हालांकि आज हम आपको अभिनेता की बेटी के बारे में बताएंगे. रोहिताश्व ने साल 2002 में रेखा गौर से शादी की थी. दोनों शादी के बाद दो बेटियों के माता-पिता बने थे. कपल की बेटियों के नाम गीति गौड़ (Giti Gour) और संगीति गौड़ है.

गीति बड़ी बेटी है जबकि संगीति छोटी है. बात आज हम आपसे रोहिताश्व की बड़ी बेटी गीति की करेंगे जो कि काफी खूबसूरत नजर आती हैं. बता दें कि गीति किसी मॉडल और बॉलीवुड अदाकारा से कम खूबसूरत नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GITI 🌻 (@gitigour)

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर रोहिताश्व की बड़ी बेटी गीति की तस्वीरें मौजूद है. गीति खुद भी सोशल मीडिया पर सक्रिय है. वे अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

अपनी हर एक तस्वीर के साथ गीति सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लेती हैं. वे अक्सर अपनी इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

गीति के इंस्टाग्राम पर 7,519 फ़ॉलोअर्स है. वहीं इंस्टा पर वे 200 लोगों को फॉलो करती हैं. अब तक अपने इंस्टा एकाउंट से गीति गौड़ 200 पोस्ट कर चुकी हैं.

गीति की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद करते हैं. उनकी हर पोस्ट को ढेरों लाइक्स मिलते है और यूजर्स उनकी पोस्ट पर कमेंट्स कर उनकी खूब तारीफ़ भी करते हैं.

गीति की तस्वीरें साफ़ जाहिर करती है कि वे बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है. वे अलग-अलग अंदाज में तस्वीरें खिंचवाती रहती हैं.

जब भी रोहिताश्व की लाड़ली गीति कोई पोस्ट करती है तो यूजर्स उस पर खूब प्यार बरसाते है. लोग कमेंट कर उनके लुक्स की तारीफ़ करते रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GITI 🌻 (@gitigour)

गीति का इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है. कोई उनकी तुलना किसी मॉडल से करता है तो कोई उन्हें बॉलीवुड हसीनाओं की तरह बेहद खूबसूरत बताता है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button