बॉलीवुड

अब तक सिंगल क्यों हैं कंगना रनौत? कपिल शर्मा शो में एक्ट्रेस ने खोला राज

अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। कंगना हर मुद्दे पर बोलना पसंद करती है और कभी-कभी वह खुलकर बोलने के चक्कर में ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती है। हालांकि फिर भी कंगना को इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह बेबाकी से बोलना पसंद करती है। अब इसी बीच कंगना रनोत एक पुराना इंटरव्यू में चर्चा में है। जब वह कपिल शर्मा के शो में पहुंची थी और उन्होंने बताया था कि, वह अभी तक सिंगल क्यों है। आइए जानते हैं कंगना रनौत ने क्या कहा था?

kangana ranaut

बड़े सुपरस्टार के साथ जुड़ा कंगना का नाम

जैसा कि कंगना रनौत ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। पिछले दिनों ही कंगना को चौथा नेशनल अवार्ड मिला, इसके साथ ही उन्हें पदम श्री अवार्ड से भी नवाजा गया। फिल्मों में काम करने के साथ-साथ कंगना का नाम भी कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा जिनमें ऋतिक रोशन आदित्य पंचोली जैसे बड़े स्टार का नाम शामिल है।

kangana ranaut

कंगना का ऋतिक रोशन संग रहा लंबा रिश्ता

रिपोर्ट की मानें तो कंगना जब संघर्ष के दिनों से गुजर रही थी तब उनकी पहली मुलाकात आदित्य पंचोली वहीं से हुई थी। इसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिर इन दोनों के बीच झगड़ा हो गया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

kangana ranaut

इसके बाद कंगना का नाम जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ जुड़ा। इन दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया लेकिन फिर इन दोनों का रिश्ता भी कुछ दिनों के बाद ही टूट गया। बता दें कि इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने इस बात को कुबूल कर लिया था कि, वह ऋतिक रोशन से प्यार करती है लेकिन एक समय ऐसा आया जब ऋतिक रोशन ने उन्हें पहचानने से भी इंकार कर दिया था। इसके बाद इन दोनों के बीच खूब बवाल मचा था और फिर यह हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए।

अपने सिंगल होने पर क्या बोली कंगना?

इसी बीच जब कंगना रनौत मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थी तो उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात की थी। इसी दौरान कपिल शर्मा के शो में एक फैन ने कंगना से पूछा था कि, आप इतनी खूबसूरत है फिर भी सिंगल क्यों है? इसके जवाब में उन्होंनेे कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ देखते हुए कहा था कि, “ये भी शादीशुदा हैं वो भी, सब शादीशुदा हैं यहांv’ इसपर फैन ने कहा कि मैं सिंगल हूं’। अपने फैन की बात सुनकर कंगना हंसने लगीं।

कंगना की अपकमिंग फ़िल्में
बात करें कंगना रनौत के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इसके अलावा कंगना रनौत जल्दी फिल्म ‘तेजस’ में भी नजर आने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो कंगना अपनी एक फिल्म के लिए 10 से 11 करोड़ रुपए चार्ज करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button