बॉलीवुड

उर्फी जावेद ही नहीं उनकी मां के चेहरे से भी बरसता है नूर, स्टाइल में बेटियों को देती है टक्कर

फैशन इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी पॉपुलर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी ड्रेसेस के लिए सुर्खियों में रहती है। साल 2022 में वह लगातार अपनी अजीबोगरीब ड्रेसेस के कारण लाइमलाइट में रही। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि केवल ऊर्फी जावेद ही नहीं बल्कि उनकी बहने और उनकी मां जाकिया भी खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं है। जी हां…ऊर्फी जावेद की तरह ही उनकी मां जाकिया सुलतान भी स्टाइल में एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आते हैं। तो आइए देखते हैं जाकिया सुल्तान की तस्वीरें…

urfi javed

बता दें, ऊर्फी जावेद 5 भाई-बहन है। जहां उर्फी जावेद की बहन भी अपनी खूबसूरती से लाइमलाइट लुटती है तो वहीं उनका एक भाई भी है। इसके अलावा खुद ऊर्फी जावेद की मां जाकिया भी खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। इन वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऊर्फी जावेद ग्लैमरस के मामले में सबसे आगे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही है।

कई लोग जाकिया को उर्फी की मां नहीं बल्कि बहन भी बता रहे हैं। हालांकि वह 5 बच्चों की मां है और उन्होंने खुद को बखूबी मेंटेन करके रखा हुआ है। वहीं इंस्टाग्राम पर भी जाकिया सुल्तान के हजारों फ़ॉलोअर्स है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने जाकिया को मशहूर अभिनेत्री मंदाकिनी की फोटोकॉपी भी बताया।

urfi javed

गौरतलब है कि ऊर्फी जावेद अपने भाई बहनों के साथ मुंबई आ बसी थी। इस दौरान उन्होंने अपने पिता से संबंध तोड़ लिया था जबकि अपनी मां के साथ वह आज भी है।

बता दें जाकिया अक्सर अपनी बेटियों के साथ रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर भी साझा करती है। इसके अलावा उनकी तस्वीरें भी वायरल होती रहती है। उर्फी कई बार कह चुकी है कि, वह अपनी मां से बहुत प्यार करती है और उन्होंने हमेशा उनके काम में सपोर्ट किया।

urfi javed

गौरतलब है कि उर्फी जावेद अपने फैशन स्टाइल के चलते ट्रोलिंग का शिकार होती है। वह अब तक फूल पत्तियों से लेकर डोरियों से बनी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ चुकी है और यही कारण है कि लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। हालांकि फिर भी उर्फी जावेद बड़े ही बेबाक तरीके से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है।

उन्होंने अपने करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘बेपनाह’ जैसे टीवी सीरियल में काम किया। इसके अलावा वह सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी है। आखिरी बार उर्फी जावेद को म्यूजिक वीडियो ‘हाय हाय यह मजबूरी…’ में देखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button