बॉलीवुड

बेटी त्विषा संग आदित्य ने कराया फोटोशूट, मैचिंग ड्रेस पहने दिखें बाप-बेटी, देखें क्यूट तस्वीरें

बॉलीवुड सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों अपनी बेटी त्विषा के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। गौरतलब है कि, पिता बनने के बाद से ही आदित्य नारायण ने अपने काम से दूरी बना ली है और वह अपनी बेटी के साथ समय बिता रहे हैं। अब इसी बीच आदित्य नारायण ने अपनी बेटी के साथ फोटोशूट भी करवाया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए देखते हैं आदित्य नारायण और उनकी लिटिल गर्ल की क्यूट सी तस्वीरें..

aditya narayan

24 फरवरी 2022 को पिता बने थे आदित्य नारायण
सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर 24 फरवरी को इस नन्ही परी का जन्म हुआ था। लेकिन उनके पिता यानी कि आदित्य नारायण ने 4 मार्च 2022 को फैंस के साथ इस खुशखबरी को साझा किया। उन्होंने ख़ूबसूरत पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि, “श्वेता और मैं ये साझा करने के लिए बेहद आभारी हैं कि, ऊपर वाले ने हमें 24.2.22 को एक सुंदर बेटी का आशीर्वाद दिया है।”

aditya narayan

वहीं अब 9 जून 2022 को आदित्य नारायण ने अपनी बेटी के साथ एक खूबसूरत फोटो शूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। वहीं फैंस भी कमेंट कर इस बाप बेटी की जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

aditya narayan

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आदित्य नारायण और उनकी लाडली ने व्हाइट कलर की मैचिंग ड्रेस पहनी हुई है जिसमें दोनों बाप बेटी की ट्विनिंग देखी जा सकती है। इसके अलावा भी आदित्य नारायण ने एक वीडियो साझा किया हुआ जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “पिता-बेटी का प्यार।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tarveen (@thelooneylens)


वीडियो में देखा जा सकता है कि, आदित्य अपनी लाड़ली के साथ अलग अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, इसके पहले आदित्य नारायण ने 3 जून को सोशल मीडिया पर पिता उदित नारायण और अपनी मां और बेटी त्विषा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी जिसमें कैप्शन में लिखा था कि, “दादा, दादी और छोटी त्विषा नायारण झा।”

aditya narayan

साल 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे आदित्य नारायण
वहीं बात की जाए आदित्य नारायण की पर्सनल जिंदगी के बारे में तो उन्होंने 1 दिसंबर साल 2020 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी रचाई थी। इस कपल ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी रचाई थी जिसमें कई मेहमान शामिल हुए थे। इसके अलावा इन्होंने 2 दिसंबर को मुंबई में एक ग्रेंड रिसेप्शन दिया था जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए थे। इतना ही नहीं बल्कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी।

aditya narayan

बता दे, जहां आदित्य नारायण सिंगर, होस्ट और एक्टर है तो वहीं उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल भी एक मशहूर अभिनेत्री जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। इसके अलावा श्वेता और आदित्य नारायण ने एक साथ फिल्म ‘शापित’ में भी काम किया था और इसी फिल्म में काम करने के दौरान ये दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे। इसके बाद इन्होंने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी रचाई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button