बॉलीवुड

बेशुमार दौलत के मालिक हैं आर माधवन, परिवार संग इस आलीशान घर में जीते हैं लग्जरी लाइफ

करोड़ों की संपत्ति के मालिक आर माधवन घर में ही करते हैं खेती, देखें Inside Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता आर माधवन उन चुनिंदा कलाकारों में से एक है जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। आर माधवन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और उनके हर एक किरदार को खूब सराहा गया। बता दें, 1 जून 1970 को झारखंड के जमशेदपुर में जन्मे आर माधवन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे हैं।

r madhavan

उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के बलबूते पर एक बड़ा स्टारडम हासिल किया है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें और उनकी संपत्ति के बारे में..

दिया मिर्जा संग काम कर हासिल हुई थी पॉपुलैरिटी

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि आर माधवन का पूरा नाम ‘रंगनाथन माधवन’ है जिन्होंने मुंबई के केसी कॉलेज से पोस्ट ग्रेजुएशन किया और इसके बाद उन्होंने एक्टर बनने की इच्छा जताई। ऐसे में उन्होंने टीवी सीरियल ‘बनेगी अपनी बात’ से अपने करियर की शुरुआत की और फिर उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी तहलका मचा दिया।

r madhavan

बता दें, आर माधवन ने ‘इस रात की सुबह नहीं’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें साल 2001 में आई फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से सफलता हासिल हुई।

इस फिल्म में वह जानी मानी अभिनेत्री दिया मिर्जा के साथ नजर आए थे जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। आज भी इस फिल्म के गाने दर्शकों की जुबां पर रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि इसके लिए माधवन को स्क्रीन अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इसके बाद उन्होंने ‘रंग दे बसंती’, ‘3 इडियट्स’, ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

r madhavan

इतनी संपत्ति के मालिक है आर माधवन

बता दें, आज आर माधवन करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक है। एक रिपोर्ट की माने तो वह वर्तमान में करीब 103 करोड रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। वहीं मुंबई में उनके आलीशान घर है जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है।

r madhavan

बता दे आर माधवन अक्सर अपने घर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिनका मॉडर्न फर्नीचर और फैंसी लाइट्स देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वह बेहद ही लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं।

r madhavan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

आर माधवन खेती करने के भी बहुत बड़े शौकीन है। ऐसे में उन्होंने अपनी बालकनी में ही किचन गार्डनिंग किया हुआ है जिसमें वह कई तरह की सब्जियां उगाते हैं। वही सोशल मीडिया पर भी वह अक्सर अपने गार्डन की तस्वीरें साझा करते रहते हैं जिसमें वह कभी बालकनी से सब्जियां तोड़ते हुए नजर आते हैं तो कभी वह फल तोड़ते हुए दिखाई देते हैं।

r madhavan

r madhavan

बता दे आर माधवन लग्जरी कारों के भी शौकीन है। इसके अलावा वह बीएमडब्ल्यू के 1500 जीटीएल बाइक के मालिक हैं, जिसकी कीमत 24 लाख रुपए बताई जाती है। इसके अलावा उनके पास डुकाटी डिआवल और यामाहा V-मैक्स जैसी बाइक भी है।

r madhavan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button