बॉलीवुड

शादी के बाद 4 दिनों में इतनी निखर गईं सोनम कपूर, बेडरूम फोटो ने मचाई सनसनी

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मी सितारों की शादियों की खबरों ने धूम मचाई है, 8 मई को हुई सोनम कपूर की शादी ने जहां बॉलीवुड में जश्न का मौहाल बना दिया, वहीं इस जश्न का खुमार अभी उतरा नहीं कि मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया के गुपचुप शादी की खबर ने सबकों चौंका दिया, इसके बाद रही सही कसर फेमस सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया की शादी की खबर ने पूरी कर दी। वैसे इन सभी शादियों के बीच एक्ट्रेस सोनम कपूर के शादी के जलवे अलग ही रहें, क्योंकि इस शादी में तीन दिनों में तीन रस्में अलग-अलग जगहों पर आयोजित की गई जिसमें बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकार शामिल हुए, इस तरह ये इस साल की अब तक की सबसे बड़ी शादी और फिल्मी गलियारे में आयोजित बड़ा इवेंट था। सोनम की शादी का खुमार सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है, अभी तक इसके फोटोज और वीडियों ट्रेंड कर रहे हैं। इसी बीच अब शादी के बाद सोनम की पति के साथ बेडरूम फोटो भी सामने आ चुकी है जिसमें नई नवेली दुल्हन के रूप में सोनम बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इस बेडरूम फोटो में सोनम पर्पल कलर की साड़ी पहनी हुई है, वहीं आनंद डार्क ब्लू सूट में नजर आ रहे हैं । तस्वीर में इन दोनों के बीच की केमेस्ट्री साफ झलक रही हैं, जाहिर है ये नए-नवेले दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे की कंपनी खूब एंज्वॉय कर रहे हैं ।

गौरतलब है कि सोनम कपूर दो दिन बाद ही कांस फिल्म फेस्टिवल में शिकरत करने जा रही हैं, 19 मई तक चलने वाले इस समारोह में सोनम 14 मई को शिरकत करेंगी। ऐसे में ऐसे में देखने वाली बात होगी कि शादी के बाद अब सोनम किस तरह के ड्रेस में रेड कार्पेट पर नजर आएंगी, वैसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ड्रेस जो भी पहने सोनम, उनके साथ हांथों में चूड़ा पहनना तय माना जा रहा है क्योंकि सोनम की शादी पूरे पंजाबी तरीके से हुई है और पंजाबी कल्चर में दुल्हन शादी के बाद तुरंत अपना चूड़ा नहीं उतार सकती । वैसे इससे पहले अब तक सोनम कांस में अपनी ड्रेस और अपीयरेंस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं ।

वहीं कांस से वापसी के बाद सोनम अपनी बहन की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की प्रोमोशन में लगेंगी।इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ करीना कपूर,स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिसा मुख्य भूमिकाओं में हैं, ये चारों फिल्म में बचपन की सहेलियों के किरदार में हैं । हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे देखकर तो यही लगता है कि ये फिल्म महिला प्रधान है, वैसे कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुए इसके गाने ‘तारीफां को भी लोगों का अच्छा रिसपॉन्स मिला है। वहीं सोनम की शादी के बाद इस फिल्म का दूसरा सॉंग रिलीज हुआ है जिसके बोल हैं ‘भागंड़ा ता सजदा…’। इस गाने में भी सभी हिरोइनें कमाल लग रही हैं और साथ में भागंड़ा करती नजर आ रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button