बॉलीवुड

बेटी आराध्या संग कुछ इस अंदाज में एयरपोर्ट से निकलीं ऐश्वर्या, सोशल मीडिया पर हो रही खूब तारीफ

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी आराध्या बच्चन बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। ऐश्वर्या अपना पूरा समय बेटी आराध्या बच्चन की परवरिश में दे रही हैं। ऐश्वर्या राय एक अच्छी मां की तरह अपनी बेटी का हर काम खुद अपने हाथों से ही करती हैं। उन्होंने अन्य सितारों की तरह अपनी बेटी के लिए कभी भी किसी केयर टेकर का सहारा नहीं लिया। अक्सर जब भी ऐश्वर्या राय बच्चन घर से बाहर जाती हैं, तो हमेशा अपनी बेटी आराध्या बच्चन का हाथ थामे हुए नजर आती हैं।

वहीं अपनी मम्मी ऐश्वर्या के साथ किसी फैशन इवेंट्स पर जाने से लेकर पैपराज़ी के लिए उनकी तरह पोज देने तक, आराध्या बच्चन अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। आराध्या बच्चन सोशल मीडिया स्टार हैं। आराध्या भी अपने माता-पिता की तरह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। वैसे ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या को लेकर कितनी प्रोटेक्टिव हैं, यह बात किसी से छिपी नहीं है।

जब भी ऐश्वर्या, आराध्या के साथ कहीं दिखती हैं, तो वह हमेशा उनका हाथ थामें नजर आती हैं। कई बार यूजर उनके ऐसा करने पर सवाल भी खड़े करते हैं, तो कुछ उनके अपनी बेटी को लेकर प्यार की तारीफ भी करते हुए दिखते हैं। इसी बीच हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है।

जी हां, ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट में बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्पॉट किया गया, जहां वह आराध्या बच्चन का हाथ पकड़े नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, तो चलिए आपको दिखाते हैं इन नई तस्वीरों को…

मम्मी ऐश्वर्या के साथ नजर आईं आराध्या

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। लेकिन उनकी मां हर पल उनके साथ खड़ी नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें भी आराध्या बच्चन अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आ रही हैं। आराध्या को यू प्रोटेक्ट करने पर ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

जैसा कि आप सभी लोग आराध्या बच्चन की इन तस्वीरों को देख सकते हैं। इसमें ऐश्वर्या राय की लाडली आराध्या पिंक कलर के टॉप और जींस में नजर आ रही हैं। उनका यह लुक फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आप तस्वीरों में आराध्या बच्चन का हाथ भी उनकी मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन को पकड़े हुए देख सकते हैं।

ब्लैक ड्रेस में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन

वहीं हम इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक की बात करें, तो ऐश्वर्या को इन फोटोस में ब्लैक ड्रेस में देखा जा सकता है। यह ड्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर बहुत प्यारी लग रही है। ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं।

फैंस भी इन तस्वीरों पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई ऐश्वर्या को प्रोटेक्टिव मदर और अपनी बेटी को लेकर उनके प्यार की तारीफ कर रहा है, तो कोई उनसे ऐसा करने के पीछे की वजह पूछ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button