बॉलीवुड

पत्नी संग इंदौर पहुंचे अमिताभ बच्चन, तस्वीर लेने पर शख्स से भिड़ी जया, कहा- ऐसे को नौकरी से…

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी धर्मपत्नी जया बच्चन इंदौर पहुंच चुके हैं जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। लेकिन इस दौरान जया बच्चन पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आई। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यहां पर एक शख्स को कह दिया कि ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए। तो आइए जानते हैं अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने आखिरकार इंदौर क्यों आए..?

पैपराजी पर भड़की जया बच्चन
दरअसल, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन इंदौर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का लोकार्पण करेंगे। बता दें, समारोह में मशहूर बिजनेसमैन अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी रहेंगे। गौरतलब है कि इस अस्पताल को इंदौर विकास प्राधिकरण की स्कीम नंबर 134 में ढाई एकड़ जमीन पर बनाया गया है। इस अस्पताल का निर्माण 2 महीने पहले ही पूरा हो चुका था, लेकिन अब इसका उद्घाटन किया जाएगा जिसमें अमिताभ बच्चन से लेकर जया बच्चन, टीना अंबानी, अनिल अंबानी जैसे कई सितारे नजर आएंगे।

tina ambani

ऐसे में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को आज सुबह इंदौर के अहिल्या देवी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान फैंस के बीच गजब का उत्साह देखने को मिला। एयरपोर्ट पर भारी-भरकम भीड़ भी दिखाई दी। ऐसे में कुछ लोगों ने जया बच्चन के साथ तस्वीरें लेनी चाही लेकिन इस दौरान जया बच्चन भड़क गई और कहा कि, “ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देनी चाहिए..”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


वहीं बात की जाए टीना अंबानी और अनिल अंबानी के बारे में तो वे सुबह ही अस्पताल पहुंच चुके हैं और इसके बाद वह उज्जैन के लिए भी रवाना हुए। अब उज्जैन से लौटते ही शाम को अस्पताल के लोकार्पण समारोह में शामिल हुए ।

अस्पताल में होंगी यह सुविधाएं
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस अस्पताल में 10 सेंटेंस ऑफ एक्सीलेंस होंगे और 25 स्पेशलिटी डिपार्टमेंट तैयार किए गए हैं। इसके अलावा अस्पताल में 100 से ज्यादा डॉक्टर और 300 से ज्यादा नर्स मौजूद रहेगी। इतना ही नहीं बल्कि इस अस्पताल में 24 घंटे विशेषज्ञ मौजूद रहेंगे

amitabh

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंबानी परिवार ने ढाई साल पहले बीसीएम ग्रुप के साथ इस प्रोजेक्ट को शुरू किया था। ये अस्पताल समूह का पांचवां बड़ा कॉर्पोरेट अस्पताल है और मध्य भारत का पहला है।

ये हैं अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाएगी अमिताभ बच्चन के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था जिसमें वह अभिनेता रणबीर कपूर, नागार्जुन, आलिया भट्ट, शाहरुख खान और मौनी रॉय जैसी सितारों के साथ नजर आए थे।

इसके बाद वह फिल्म ‘ऊंचाई’ में दिखाई दिए जिसमें उनके साथ नीना गुप्ता, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और सारिका ठाकुर जैसे सितारे दिखाई दिए। अब अमिताभ बच्चन के पास फिल्म ‘तख्त’, ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘मेडे’ जैसी फिल्में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button