बॉलीवुड

अमजद खान की मौत के बाद प्रोड्यूसर्स ने दबा लिए थे उनके पैसे, पत्नी को एक डॉन ने दिया था बेहूदा ऑफर

बॉलीवुड में अपना एक मुकाम बनाने के बाद असमय दुनिया छोड़ देने वाले बेहतरीन एक्टर अमजद खान को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। इस खुलासे के बाद कई प्रोड्यूसर्स जिनकी फिल्मों में अमजद खान ने काम किया था उनकी मौत के बाद उनके पैसे दबा लिए थे।

दरियादिल इंसान थे अमजद खान

बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर रहे अमजद खान ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि दरियादिली के लिए भी जाने जाते थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमजद खान अक्सर लोगों की खुले हाथ से मदद करते थे।

आज हम आपको अमजद खान की जीवन से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं। असल में अमजद खान के बेटे शादाब खान ने हाल ही में एक खुलसा किया है जो बेहद चौंकाने वाला है।

कई प्रोड्यूसर्स को पैसे दिए थे

शादाब की मानें तो उनके पिता ने कई प्रोड्यूसर्स की पैसे देकर मदद की थी। हालांकि, साल 1992 में महज 51 साल की उम्र में अमजद खान की मौत के बाद, कई प्रोड्यूसर्स ने एक्टर से लिया पैसा वापस ही नहीं किया था। शादाब के अनुसार, यह रकम 1.25 करोड़ रुपए के आस-पास थी।

खाड़ी में बैठे एक डॉन ने दिया ये ऑफर

शादाब के अनुसार, फिर एक दिन मिडिल ईस्ट से एक गैंग्स्टर का फ़ोन आया, इस गैंगस्टर ने मेरी मां से बात करने करने की इच्छा ज़ाहिर की थी।

बातचीत में इस गैंगस्टर ने मां को 1.25 करोड़ रुपए बतौर मदद ऑफर करने की इच्छा जताई और कहा कि अमजद खान अच्छे आदमी थे और उसने अपने सोर्सेज से सुना है कि कुछ प्रोड्यूसर्स ने उनका पैसा दबा लिया है। शादाब के अनुसार, इस गैंगस्टर ने उनकी मां से यह भी कहा कि यह पैसे वो महज तीन दिनों के भीतर दे सकता है लेकिन उनकी मां ने पैसे लेने से मना कर दिया था।

दोस्तों के यहां भी रख देते थे पैसे

शादाब के अनुसार, उनके पिता अमजद खान यारों के यार थे और वे काफी सारा पैसा अपने पास रखने की जगह अपने दोस्तों के घरों पर ही रख देते थे। आपको बता दें कि अमजद खान ने 20 साल के अपने फ़िल्मी सफ़र में लगभग 132 फिल्मों में काम किया था। फिल्म ‘शोले’ में अमजद खान द्वारा निभाया गया ‘गब्बर’ का किरदार आज भी लोगों के बीच यादगार है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button