मनोरंजन

अब अपने ससुराल में नहीं रहेंगे अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन, पत्नी संग नए घर में हुए शिफ्ट

बॉलीवुड और टीवी दुनिया की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के करीब 6 महीने बाद अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। हाल ही में इस कपल ने रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का खिताब अपने नाम किया था।

ankita lokhande

इसके बाद ही अब यह दोनों अपने इस नए घर में रहने के लिए आ चुके हैं और कपल ने गृह प्रवेश की पूजा भी रखी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई है। आइए देखते हैं अंकिता लोखंडे के गृह प्रवेश की तस्वीरें..

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अंकिता के गृहप्रवेश की तस्वीरें

बता दें, अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पूजन करती हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने जमकर मस्ती भी की। कपल ने भगवान महावीर स्वामी की पूजा-अर्चना कराई।

इसके बाद दोनों ने एक साथ गृह प्रवेश किया। इस दौरान अंकित पिंक कलर की नौवारी साड़ी पहने हुए नजर आ रही थी जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ ही विक्की जैन ने व्हाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ था जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे।

ankita lokhande

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे से शादी रचाने के बाद विक्की जैन अपने ससुराल में ही रह रहे थे। दरअसल वह काफी लंबे समय से अपना घर बनने का इंतजार कर रहे थे लेकिन महामारी के कारण पूरी तरह से इसका काम नहीं हो पा रहा था, लेकिन अब इसका पूरा काम हो चुका है और दोनों ने अपने नए घर में रहने की शुरुआत भी कर दी है।

ankita lokhande

पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान विक्की जैन ने कहा था कि, “हमने एक फ्लैट खरीदा था और उसमें मरम्मत का काम करवाया था, लेकिन महामारी के कारण काम समय पर पूरा नहीं किया जा सका। इसमें देरी हुई और अभी भी काम पूरा नहीं हुआ, इसलिए हम अपने नए घर में शिफ्ट नहीं हो सके।

मैं अभी भी अंकिता के घर ‘घर जमाई’ के रूप में रह रहा हूं। जब भी मैं मुंबई जाता हूं, तो मैं अंकिता के घर रहता हूं। वह पिछले दो सालों से अपना घर और अपनी अलमारी मेरे साथ साझा कर रही हैं।”

ankita lokhande

वहीं अंकिता ने कहा था कि, “मैं एक अच्छी हाउस वाइफ बनूंगी और मैं सभी चीजों को सही तरह से हैंडल कर पाउंगी। मुझे विक्की के साथ अपनी लाइफ और सभी चीजों को शेयर करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है।”

विक्की जैन से पहले अंकिता ने सुशांत को किया था डेट

बता दें, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसंबर 2021 को शादी रचाई थी। इससे पहले अंकिता ने 6 साल तक दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया था। बात करें अंकिता लोखंडे के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों उनका नाम सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में है।

ankita lokhande

जैसा कि इस सीरियल में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रहे सुशांत सिंह राजपूत ने अहम किरदार निभाया था, लेकिन अब वह इस दुनिया से चले गए हैं जिसके बाद इसके दूसरे सीजन में जाने-माने अभिनेता शाहिर शेख नजर आ रहे हैं। हालांकि फैंस इस जोड़ी को भी खूब पसंद कर रहे हैं, अंकिता लोखंडे बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button