#ट्रेंडिंग

नसीरुद्दीन शाह को अनुपम खेर का मुंहतोड़ जवाब, कहा- ‘मेरे खून में हिंदूस्तान है’

नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है, तो वहीं दूसरी तरफ कई हिस्सों में लोग इसके समर्थन में खड़े हुए हैं। कुल मिलाकर इस कानून पर लोगों की अपनी अपनी राय है, जिसकी वजह से मसला अब सुप्रीम कोर्ट तक भी पहुंच चुका है। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को इस कानून को लेकर स्पष्टीकरण देने के लिए चार हफ्तों का समय दिया है। इन सबके बीच बॉलीवुड गलियारों में भी जमकर सीएए के खिलाफ बयानबाजी हो रही है। कई सितारे इस कानून के समर्थन में हैं, तो वहीं कुछ इसका विरोध कर रहे हैं। ताजा मामला अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का है, जिन्होंने इस कानून को मुसलमान विरोधी बताया। इतना ही नहीं, उन्होंने दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की काफी आलोचना की।

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने सीएए पर अपनी बात रखते हुए अभिनेता अनुपम खेर को भी अपने बयान में चपेट लिया, जिस पर एक्टर ने भी बयान दिया है। ऐसे में ये मामला बढ़ता हुआ नजर आ रहा है, जिसकी वजह से विवाद भी बढ़ चुका है। बता दें कि अनुपम खेर ने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को करारा जवाब दिया है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और लोग उनके इस बयान को तेजी से वायरल कर रहे हैं।

नसीरुद्दीन शाह ने क्या कहा था?

एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने नागरिकता कानून पर अपनी राय रखते हुए कहा था कि मैं ट्विटर पर नहीं हूं, जहां पर अनुपम खेर जैसे लोग बहुत बोलते हैं, ऐसे में मुझे नहीं लगता है कि उन्हें गंभीरता से लिया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने अपनी बात को आगे रखते हुए कहा कि वह एक मसखरा और चापलूस हैं, जिसके बाद से ये मसला बहुत ही ज्यादा बढ़ गया और हर कोई इस मुद्दे पर अपनी राय दे रहा है।

अनुपम खेर ने दिया करारा जवाब


अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह साहब के लिए एक ट्वीट किया, जिसे उन्होंने मेरा प्यार भरा पैगाम!!! का नाम दिया। उन्होंने कहा कि मैं उनकी इज्जत करता हूं और करता रहूंगा, लेकिन अब बातों का दो टूक जवाब देना बहुत जरूरी हो गया। इस संदर्भ उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शाह को जमकर लताड़ लगाई है। साथ ही कहा कि जो इंसान पूरी दुनिया के बारे में भला बुरा कह सकता है, उस इंसान के लिए मैं क्या हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे खून में हिंदूस्तान है।

आपको कोई सीरियसली नहीं लेता- अनुपम खेर

नसीरुद्दीन शाह के लिए अनुपम खेर ने कहा कि आपने अपनी पूरी जिंदगी फ्रस्टेशन में गुजारी, जिसकी वजह से आप दिलीप कुमार साहब, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरुख खान और विराट कोहली की आलोचना करते हैं, तो फिर मुझे यकीन है कि मैं महान संगत में हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि आपके इस बयान को किसी ने सीरियसली नहीं लिया, तो मेरा भी लेना न लेना बराबर ही है, ऐसे में आप अपनी जिंदगी में खुश रहें। बता दें कि दोनों ही कलाकार ने फिल्म जगत में बहुत नाम कमाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button