बॉलीवुड

सलवार सूट में कहर ढाती हैं ये 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, नंबर 8 वाली दिखती है सबसे ज्यादा सुंदर

भले ही लड़कियां कितनी भी मॉडर्न हो जाएं और कितनी भी मॉडर्न ड्रेस पहनें, जो खूबसूरती साड़ी और सलवार सूट में उभर कर आती है वह बात किसी और कपड़ों में नहीं. जी हां, भारतीय महिलाओं की पहचान उनका परिधान ही होता है. साड़ी और सलवार सूट एक भारतीय महिला की पहचान है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक लड़की सबसे ज्यादा सुंदर साड़ी या फिर सलवार सूट में ही लगती है. अधिकतर लड़कों को भी लड़कियां ट्रेडिशनल कपड़ों में ज्यादा अच्छी लगती है. सलवार सूट में लड़कियां इतनी सुंदर और आकर्षक दिखती हैं कि इसका क्रेज विदेशी महिलाओं पर भी चढ़ गया है. आपने कई ऐसी विदेशी महिलाएं देखी होंगी जिन्हें साड़ी और सलवार सूट पहनने का बहुत शौक होता है. एक आम लड़की तो सलवार सूट में सुंदर दिखती ही है लेकिन बात करें बॉलीवुड की तो कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो सलवार सूट में कहर ढाती हैं. बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां मॉडर्न कपड़ों से ज्यादा सलवार कमीज में सुंदर दिखती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की 10 ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवायेंगे जिन पर सूट बहुत सूट करता है.

प्रिटी जिंटा

प्रिटी जिंटा सलवार सूट में बहुत ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं. दर्शक उन्हें देखते ही रह गए थे जब वह ‘वीर-ज़ारा’ में सूट पहनकर आई थीं.

श्रद्धा कपूर

फिल्म ‘बागी’ में श्रद्धा इंडियन लुक में दिखी थीं. दर्शकों ने उन्हें इस अवतार में बहुत पसंद किया था.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा भी फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘बैंड बाजा बारात’ में देसी लुक में दिखी थीं. सलवार सूट में उन्होंने दर्शकों की खूब तारीफें बटोरीं.

कटरीना कैफ

भले ही कटरीना बाहर की हों लेकिन उन पर भारतीय परिधान बहुत जंचता है. जब-जब वह सूट पहनती हैं दर्शकों के दिल में जरूर घंटी बजती है.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण भी भारतीय परिधान में बहूत खूबसूरत दिखती हैं. सलवार सूट में तो वह गजब की सुंदर दिखती हैं और उनकी खूबसूरती में उनके डिंपल चार चांद लगा देते हैं.

करीना कपूर

करीना कपूर को सलवार सूट पहनना बहुत पसंद है. वह कई मौकों पर सलवार सूट पहने स्पॉट की जा चुकी हैं. करीना सलवार सूट में किसी बेगम से कम नहीं दिखती हैं.

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को भी भारतीय परिधान पहनना बहुत अच्छा लगता है. वह सूट और साड़ी को बहुत अच्छे से कैरी करती हैं. सलवार कमीज में प्रियंका बेहद सुंदर और हॉट दिखती हैं.

ऐश्वर्या राय

हुस्न की मल्लिका ऐश्वर्या राय सलवार कमीज में किसी अप्सरा से कम नहीं लगतीं. वैसे तो वह कुछ भी पहन लें सुंदर दिखती हैं लेकिन सलवार कमीज उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं.

श्रुति हसन

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन साउथ की फिल्मों ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी खूबसूरती से कईयों के दिल पर राज करती हैं. श्रुति भी सलवार सूट में बाहुत सुंदर दिखती हैं.

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल साउथ की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं. साउथ में सुपरहिट होने के साथ-साथ वह बॉलीवुड में भी हिट हैं. काजल दिखने में बेहद मासूम हैं और जब वह सलवार कमीज पहनती हैं तो उनकी खूबसूरती अलग ही लेवल पर पहुंच जाती है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button