मनोरंजन

मिलिए साउथ की आकर्षक फिगर वाली अभिनेत्री से, तस्वीरें देखेंगे तो उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड में भले ही खूबसूरत अभिनेत्रियों की बहार हो, लेकिन टॉलीवुड में भी खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है। साउथ फिल्मों की अभिनेत्रियों को भले ही नाम फेम बॉलीवुड ज्यादा नहीं मिल पाता है, लेकिन वो खूबसूरती के मामलेंं में किसी को भी पीछे छोड़ सकती है। साउथ की फिल्मों में आपने एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियों को देखा होगा, ऐसे में आप खुद ही सोच सकते हैं कि वाकई साउथ भी अब पीछे नहीं रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिनकी खूबसूरती के आगे हर कोई क्लीन बोल्ड हो जाता है। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें मिनटो में वायरल होती हैं, जिसकी वजह से हर कोई इनका दीवाना है। फिल्मों में अपनी अदाओं से दीवाना बनाने वाली ये अभिनेत्री हकीकत लाइफ में भी काफी खूबसूरत हैं। पर्दे से बिल्कुल अलग नहीं नजर आती हैं। ये काफी ज्यादा सोशल रहती हैं औऱ आज साउथ की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं ये।

इनका नाम काजल अग्रवाल है। काजल अग्रवाल ने कम उम्र में ही अपने करियर की शुरूआत की थी। जी हां, काजल ने 18 साल की  उम्र में ही फिल्मों की दुनिया में कदम रख दिया है। ऐसे में अब काजल कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखती हैं। क्योंकि काजल के पास खूबसूरती होने के साथ साथ हुनर भी है। एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली काजल अग्रवाल आज साउथ की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। काजल ने बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन उन्हें भी किसी बड़ी फिल्म का इंतजार है।

काजल अग्रवाल को एक्टिंग के साथ ही मॉडलिंग करना भी बहुत पसंद है। यही वजह है कि ये अक्सर अपने खाली समय में फोटोशूट करवाया करती है। काजल को सोशल रहना भी काफी पंसद है। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा जबरदस्त है। बताते चलें कि काजल को इसके अलावा म्यूजिक का बहुत ही ज्यादा शौक है। काजल सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती ।

जानकर हैरानी होगी कि इनकी एक एक तस्वीर पर हजारो और लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ जाते हैं। इतना ही नहीं, ये जैसे ही फोटो अपलोड करती हैं, तुंरत वायरल हो जाती है। ऐसे में अब आप इनकी फैन फालोइंग का अंदाजा लगा ही सकते हैं। काजल की एक बहन भी है। काजल की  तरह वो भी साउथ फिल्मों में काम करती है। लेकिन उनकी खूबसूरती काजल से थोड़ी सी फीकी रहती है। काजल अपनी बहन को  काफी सपोर्ट करती हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button