बॉलीवुड

मलाइका के साथ अर्जुन की घटिया हरकत, ब्रा में नहा रही एक्ट्रेस का Video बनाया, कर दिया वायरल!

हिंदी सिनेमा की चर्चित जोड़ियों में अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोरा का नाम भी शुमार होता है. दोनों कलाकार बीते पांच साल से एक दूजे संग रिश्ते में है. दोनों हाल ही में एक सप्ताह पेरिस में साथ बिताकर भारत लौटे हैं. हाल ही में अर्जुन ने अपना 37वां जन्मदिन मलाइका के साथ फ्रांस के पेरिस में मनाया था.

malaika arora and arjun kapoor

अर्जुन और मलाइका पेरिस में करीब एक सप्ताह तक रहे. हाल ही में दोनों भारत लौट आए है. अब दोनों की चर्चा मलाइका की हालिया तस्वीरों और वीडियो के कारण हो रही है. सोशल मीडिया पर मलाइका की ऐसी तस्वीरें और ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिन्हें देखकर कोई भी मदहोश हो जाए.

मलाइका नई तस्वीरों में बिकिनी में नजर आ रही हैं. वे हमेशा की तरह ही काफी हॉट और बोल्ड लग रही हैं. ख़ास बात यह है कि बिकिनी पहनकर मलाइका स्विमिंग पूल में उतरी हैं. वे पूल में नहा रही हैं. कैमरे के सामने तो मलाइका अरोरा थी लेकिन सवाल यह भी उठ रहा है कि आखिर कैमरे के पीछे कौन शख्स था. लोग अर्जुन का नाम भी ले रहे हैं.

malaika arora and arjun kapoor

कई फैंस तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद कयास लगा रहे है कि मलाइका की इन तस्वीरों और वीडियो को उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने क्लिक किया है. नियोन कलर की स्पोर्ट्स ब्रा में मलाइका को देखने के बाद देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई. अभिनेत्री अपने होंठो को दबाते हुए किलर पोज दे रही हैं.

malaika arora

मलाइका की इन तस्वीरों और वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज द्वारा साझा किया गया है. मलाइका पूल के बीचोंबीच नजर आ रही हैं. नियोन कलर की स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रही मलाइका ने सिर पर सफ़ेद रंग की टोपी लगा रखी हैं. तस्वीरों को इंस्टा पर हजारों फैंस ने लाइक किया है.

malaika arora

मलाइका चाहे काफी बोल्ड और हॉट लग रही हों हालांकि उनका लुक कूल था. फैंस ने मलाइका की तस्वीरों पर खूब कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”बहुत ही बढ़िया मलाइका”. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”सुपर”. ढेरों फैंस ने उनकी तस्वीरों पर हार्ट और फायर इमोजी भी कमेंट किए है.



शादी करेंगे मलाइका और अर्जुन…

साल 2017 से मलाइका और अर्जुन रिश्ते में है. दोनों कलाकार एक दूजे को पांच साल से डेट कर रहे हैं. दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है. अब फैंस इस इन्तजार में है कि आखिर 48 साल की मलाइका 37 साल के अर्जुन से शादी कब करेंगी. कुछ दिनों पहले मलाइका ने एक साक्षात्कार दिया था जिसमें उन्होंने अर्जुन संग शादी पर बात करते हुए कहा था कि वे अर्जुन संग बूढ़ी होना चाहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button