अन्यजरा हटके

शरीर के इन 5 अंगों में कहीं भी है तिल तो भाग्यशाली हैं आप, जरुर जानिए

देखा जाए तो हर व्यक्ति के शरीर पर कहीं ना कहीं तिल अवश्य होता हैं यदि व्यक्ति के शरीर पर यह तिल पाए जाते हैं तो इनका कुछ ना कुछ मतलब अवश्य होता है परंतु व्यक्ति के शरीर पर कुछ ऐसे अंग है जिन अंगों पर तिल का पाया जाना बहुत ही भाग्यशाली माना गया है आज हम आपको इस लेख के माध्यम से शरीर के अंगों पर पाए जाने वाले तिलों का क्या मतलब होता है इसकी जानकारी देने जा रहे हैं यह कौन कौन से अंग है जहां पर तिल होना सौभाग्यशाली होता है।

आइए जानते हैं इसके बारे में:-

ठोड़ी पर तिल:-

यदि आपके ठोड़ी पर तिल है तो आप बहुत ही सौभाग्यशाली हो सकते हैं जिन व्यक्तियों के ठोड़ी पर तिल होता है ऐसे व्यक्ति समाज में बहुत ही इज्जत प्राप्त करते हैं और इनका जीवन बहुत ही खुशी से बीतता है।

होठों पर तिल:-


यदि आपके होंठ पर तिल है तो आप बहुत ही खुशकिस्मत वाले हैं क्योंकि जिन व्यक्तियों के होठों पर तिल होता है ऐसे व्यक्ति बहुत ही दयालु होते हैं और यह प्रेमी दिल के भी माने गए हैं।

आंख पर तिल:-

जिन व्यक्तियों के आंखों पर तिल होता है इन व्यक्तियों का आचरण बहुत ही अच्छा मन गया है।

कान पर तिल:-


अगर आपके कान पर तिल मौजूद है तो आपकी आयु बहुत लंबी होगी कान पर तिल होना शुभ संकेतों को दर्शाता है।

नाक पर दाई ओर तिल:-

यदि आपके नाक के दाएं और तिल मौजूद है तो आप बहुत ही भाग्यशाली हैं जिन व्यक्तियों के नाक के दाई ओर तिल मौजूद होता है ऐसे व्यक्ति शुरुआत से ही बड़ी सफलता प्राप्त करते हैं।

नोट:- यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी तो आप नीचे दिए हुए कमेंट बॉक्स में हमको कमेंट कर सकते हैं और इस पोस्ट को अपने मित्रों के बीच शेयर भी कर सकते हैं हम आगे भी इसी प्रकार से जानने योग्य जानकारियां लेख के माध्यम से लाते रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button