बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ के साथ हादसा, हाथ में लगी चोट, बोले- असली पसीना, असली खून के बराबर है

हिंदी सिनेमा के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ को चोट लग गई है. अभिनेता ने खुद इस बात की जानकारी दी है और उन्होंने अपनी चोट की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है जो कि काफी वायरल हो रही है और फैंस को अभिनेता की चिंता सताने लगी है.

बीते 10 सालों से सिद्धार्थ हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं और अपने एक दशक के फ़िल्मी करियर के बाद अब वे ओटीटी के लिए काम कर रहे हैं. सिद्धार्थ ने ओटीटी पर कदम रखने का फैसला ले लिया है. ख़ास बात यह है कि ओटीटी पर डेब्यू सिद्धार्थ हिंदी फिल्मों के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ कर रहे हैं.

रोहित शेट्टी की वेब सीरीज से OTT डेब्यू…

sidharth malhotra

रोहित शेट्टी ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ नाम की वेब सीरीज बना रहे हैं. इसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है. इस वेब सीरीज में अहम रोल सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं. फिलहाल गोवा में आगामी वेब सीरीज की शूटिंग जारी है. इसी बीच शूटिंग के दौरान सेट पर सिद्धार्थ घायल हो गए. उन्हें हाथ में चोट लगी है और उन्होंने इसकी तस्वीर भी साझा की है. साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम से एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

एक सीन की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ के हाथ में चोट लग गई. अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर और एक वीडियो को साझा किया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ अपना हाथ दिखा रहे हैं जिसमें उन्हें चोट लगी हुई है. वहीं उनके पीछे रोहित शेट्टी खड़े हुए नजर आ रहे हैं.

sidharth malhotra

वहीं वीडियो में उस सीन को दिखाया जाता है जिसमें सिद्धार्थ चोटिल हो जाते हैं. सिद्धार्थ ने एक सीन का वीडियो साझा किया है जिसमें वे एक शख्स की पिटाई कर रहे हैं. इस दौरान उन्हें चोट लग जाती है. ख़ास बात यह है कि इस दौरान कैमरा लेकर खुद रोहित इस सीन को शूट कर रहे थे. इस तस्वीर और वीडियो को साझा करने के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है कि, ”एक्शन हीरो का असली पसीना, असली खून के बराबर है! रोहित सर गोवा में कुछ शानदार एक्शन दृश्यों के लिए कैमरे संभाल रहे हैं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)


रोहित शेट्टी ने भी साझा की पोस्ट…

निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट साझा की है. उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे नाव के ऊपर पेट के बल लेटे हुए नजर आ रहे हैं. उनके हाथों में बड़ा सा कैमरा नजर आ रहा है. कैप्शन में रोहित ने लिखा है कि,”गोवा…एक्शन मोड!!! इंडियन पुलिस फोर्स”.

rohit shetty

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button