बॉलीवुड

बड़े मियां छोटे मियां : मुहूर्त में एक्शन करते दिखें अक्षय-टाइगर, दोनों ने इस अंदाज में की मस्ती

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार के लिए साल 2022 ख़ास साबित नहीं हुआ था. साल 2022 में बड़े पर्दे पर उनकी चार फ़िल्में रिलीज हुई थी. चारों ही फ़िल्में एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी. अक्षय की साल 2022 में सिर्फ एक फिल्म हिट रही वो भी सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

अक्षय कुमार की साल 2022 में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और फिर रामसेतु रिलीज हुई थी. इन सभी फिल्मों से फैंस को काफी उम्मीदें थी लेकिन सभी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. लेकिन सितंबर 2022 में ओटीटी पर आई अक्षय की फिल्म ‘कठपुतली’ हिट रही थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


चाहे अक्षय के लिए साल 2022 कैसा भी रहा हो लेकिन साल 2023 में वे पूरी केसर निकालने वाले हैं. इस साल भी उनकी एक के बाद एक फ़िल्में रिलीज होगी. हाल ही में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म ‘सेल्फी’ का टीजर जारी किया था जबकि अब उन्होंने अपनी एक और फिल्म शुरू कर दी है.

अक्षय कुमार इस साल के अंत में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आने वाले हैं. अक्षय के साथ फिल्म में अहम रोल में अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी देखने को मिलेंगे. शनिवार को अक्षय और टाइगर की इस फिल्म का मुहूर्त शॉट दिया गया. इस मौके पर अक्षय और टाइगर मस्ती के मूड में नजर आए.

फिल्म के मुहूर्त के मौके पर अक्षय और टाइगर के अलावा फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र और निर्माता जैकी भगनानी भी पहुंचे थे. इस दौरान अक्षय मस्ती के मूड में नजर आए. वहीं उनका साथ टाइगर ने भी दिया. दोनों कलाकारों का इस मौके पर एक्शन अवतार भी देखा गया.

इन पलों की तस्वीरें अक्षय और टाइगर दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है. अक्षय ने इंस्टा पर तीन तस्वीरें पोस्ट की है. पहली तस्वीर में अक्षय और टाइगर मस्ती और एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में अक्षय एवं टाइगर के साथ अली अब्बास जफर और जैकी भगनानी भी नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है कि, ”एक ऐसी फिल्म जिसे शुरू करने के लिए मैं सबसे ज्यादा उत्सुक रहा हूं #बड़े मियां छोटे मियां! मेरे छोटे @tigerjackieshroff ने एड्रेनालाईन की भीड़ में इजाफा किया है. अरे छोटे, तुम्हें शूटिंग के दौरान बेहतर याद है कि तुम उस साल पैदा हुए थे जब मैंने अपना करियर शुरू किया था”.

दूसरी ओर टाइगर ने भी इन तस्वीररो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”बड़े, हो सकता है कि जिस साल आप लॉन्च हुए हो, उस साल मैं पैदा हुआ हूं, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आप अब भी मुझसे ऊंची छलांग और किक मार सकते हैं और सबसे बड़े एक्शन सीन्स की जर्नी आज से शुरू होती है”.

बता दें कि फिल्म में जान्हवी कपूर भी अहम रोल में होगी. वहीं अहम रोल साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन का भी है. अक्षय ने पोस्ट साझा करके इसे लेकर लिखा था कि, ”बड़े मियां छोटे मियां’ की फैमिली अब और बड़ी हो गई है. और कैसे? क्रेजी एक्शन रोलरकोस्टर पृथ्वीराज सुकुमार का मूवी में वेलकम है. चलो रॉक करते हैं दोस्त”. यह फिल्म इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button