बॉलीवुड

अब ऐसी दिखने लगी हैं ‘बालिका वधु’ की आनंदी, देखें बचपन से जवानी तक की तस्वीरें

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री अविका गौर छोटे पर्दे की एक बड़ी कलाकार है। उनकी खास एक्टिंग ने लोगों का ध्यान खींचा और अब वह फिल्मी दुनिया में अपना नाम कमाने जा रही है। बता दे आज अविका गौर अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें और उनकी अब तक की खूबसूरत तस्वीरें…

 

महज 14 की उम्र में निभाया शादीशुदा महिला का किरदार
30 जून 1997 को जन्मी अविका गौर जब 11 साल की थी तभी उन्होंने टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में काम किया था। इस सीरियल में अविका ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो जिसकी शादी बचपन में ही हो जाती हैं। बता दें इस सीरियल के माध्यम से अविका गौर को एक बड़ी पहचान हासिल हुई और लोग आज भी उन्हें आनंदी के रूप में ही जानते हैं।

avika gor

avika gor

avika gor

बहुत कम लोग जानते हैं कि अविका को सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि इंग्लिश के साथ-साथ गुजराती भाषा भी अच्छे से आती है। बालिका वधू के बाद अविका गौर ने ‘ससुराल सिमर का’ में रोली का किरदार निभाया जिसमें भी उन्हें काफी पसंद किया गया। इस दौरान वह महज 14 साल की थी और उन्होंने एक शादीशुदा महिला का किरदार निभाया जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया।

महेश भट्ट की फिल्म से डेब्यू करेंगी अविका
बता दें, अविका गौर टीवी सीरियल्स के साथ-साथ ‘पाठशाला’ और ‘मॉर्निंग वॉक’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि अविका जल्दी ही हॉरर फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ से इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है जिसे विक्रम भट्ट और महेश भट्ट बना रहे हैं।

avika gor

अपनी पहली फिल्म को लेकर अविका ने कहा कि, वो अपने करियर में जिस तरह का कैरेक्टर प्ले करना चाहती थीं, उन्हें वैसा ही रोल ऑफर हुआ है। हिंदी फिल्मों के साथ-साथ अविका गोर ने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। बता दें अविका गौर अब काफी बदल चुकी है और वह पहले से ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत दिखाई देती है।

वही सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। बात की जाए अविका गौर की पर्सनल लाइफ के बारे में तो उनका नाम मशहूर अभिनेता मनीष रायसिंघन के साथ जुड़ चुका है। इतना ही नहीं बल्कि उनका अफेयर भी काफी सुर्खियों में रहा था। हालांकि फिर बाद में यह अफवाह मात्र निकला।

avika gor

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button