अध्यात्म

मालामाल कर देंगे बरगद के पेड़ के ये उपाय, खत्म होंगे जीवन के सभी दुख, जिंदगीभर करोगे मौज

ज्योतिष शास्त्र के पास लगभग सभी समस्याओं का समाधान मिलता है। इसके लिए बस आपको कुछ खास और अनोखे उपाय करने होते हैं। आज हम आपको वटवृक्ष यानि बरगद के पेड़ से जुड़े कुछ उपाय बताने जा रहे हैं। यदि आप लाइफ में सफलता और पैसा दोनों चाहते हैं तो इन उपायों से आपकी नैया पार हो सकती है।

बरगद के पेड़ के नायाब उपाय

1. यदि आपका कोई काम बार-बार बिगड़ जाता है तो बरगद के पेड़ का उपाय आपको सफलता दिला सकता है। आपको बस बरगद के पत्ते एकत्रित करने है। इसके बाद इन पत्तों के ऊपर अपनी इच्छा लिखनी है। इसके बाद इन पत्तों को किसी बहती हुई नदी में प्रवाहित कर देना है। इससे आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होगी। जो काम बिगड़ गए हैं वह भी अछके से सम्पन्न हो जाएंगे।

2. घर में लड़ाई झगड़े होना आम बात है। लेकिन कुछ घरों में ये हद से ज्यादा होते हैं। ऐसे में बरगद आपके घर को टूटने से बचा सकता है। इसके लिए आप अपने आसपास कोई बरगद का पेड़ खोजें। फिर वहां देसी घी का दीपक प्रज्वलित करें। इस दौरान भगवान विष्णु को याद करें। उन्हें अपनी समस्या बताएं। जल्द आपके घर का लड़ाई झगड़ा शांत हो जाएगा। यदि किसी दो लोगों के बीच आपसी मनमुटाव है तो वह भी मिट जाएगा।

3. कई बार लोगों की बुरी नजर या बुरी शक्तियों की वजह से हमारे साथ गलत चीजें होती है। सब कुछ बुरा ही होता है। इस ऊपरी हवा या नजर दोष से बचने के लिए एक नारियल लें। इसे एक लाल कपड़े में लपेट दे। अब इसे पीड़ित शख्स या पूरे घर के ऊपर से घुमा दे। इसके बाद इस नारियल को बरगद के पेड़ पर ले जाकर टांग दे। इससे आपको नजर दोष और ऊपरी हवा से आजादी मिल जाएगी।

4. यदि आपकी नौकरी नहीं लग रही, बीजनेस में नुकसान हो रहा तो ये उपाय करे। बरगद के पेड़ के पास जाकर उस पर केसर और हल्दी का तिलक लगाए। बाद में यही तिलक अपने माथे पर भी लगाए। यह काम मंगलवार या शनिवार को मंगलवार या शनिवार को करें। इससे आपके करियर और बीजनेस में चल रही सभी समस्याएं खत्म होगी। ऐसा कम से कम 7 बार करे।

5. यदि आपकी शादी नहीं हो रही या आप किसी प्रेमी-प्रेमिका से विवाह करना चाहते हैं तो यह काम करे। बुधवार के दिन बरगद के पेड़ के पास जाए। यहां उसकी एक पत्ती ले। अब इस पत्ती पर लाल सिंदूर से अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिखे। इसके बाद इस पत्ती को नदी में बहा दे। जल्द आपके घर शहनाइयों की गूंज सुनाई देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button