बॉलीवुड

टीवी के इन मशहूर एक्टर्स की बीवियां हैं बेहद खूबसूरत, खूबसूरती में देती हैं अभिनेत्रियों को मात

बड़े और छोटे पर्दे पर आने वाली जोड़ियां हर किसी को पसंद आती हैं क्योंकि इन जोड़ियों को बहुत सोच-समझकर बनाया जाता है. इन जोड़ियों का चुनाव ही इस तरीके से किया जाता है ताकि दर्शकों को ये जोड़ियां पसंद आ सके. शाहरुख़-काजोल, अनुराग-प्रेरणा, इशिता-रमण, अलिया-वरुण कुछ ऐसी जोड़ियां हैं जिन्हें दर्शक साथ में देखना पसंद करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है पर्दे पर एक्ट्रेस संग रोमांस करने वाले इन अभिनेताओं की रियल लाइफ जोड़ियां किसके साथ बनी है? आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ टीवी एक्टर्स की रियल लाइफ पार्टनर से मिलवाने जा रहे हैं जो लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं और खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

नकुल मेहता

फ्लॉप फिल्म’ हाल ए दिल’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले नकुल मेहता को पॉपुलरिटी टीवी शो ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ से मिली थी. इस सीरियल की बदौलत आज वह घर-घर में फेमस हैं. इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘इशकबाज़’ में शिवाय का किरदार निभाकर सबका दिल जीता. नकुल ने साल 2012 में अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड जानकी पारेख से शादी की थी.

अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर हैं. वह अपने टीवी करियर में 15 से भी ज्यादा सीरियल में काम कर चुके हैं. अर्जुन बिजलानी को पहचान मशहूर सीरियल ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ से मिली थी. इन दिनों वह कलर्स के रोमांटिक थ्रिलर शो ‘इश्क में मरजावां’ में अलीशा पंवार के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें, अर्जुन ने नेहा स्वामी से शादी की है. दोनों की ये अरेंज मैरिज है और नेहा अर्जुन की मां की पसंद थीं. आज दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है.

शरद मल्होत्रा

शरद मल्होत्रा ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ सीरियल से मशहूर हुए थे. इस सीरियल में उनके साथ दिव्यांका  त्रिपाठी थीं. सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और वह एक दूसरे को डेट करने लगे. लेकिन 8 साल लंबे रिश्ते के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद शरद कई टीवी शोज में नजर आये. हाल ही में शरद ने दिल्ली बेस्ड फैशन डिज़ाइनर रिप्सी भाटिया से शादी की है.

इकबाल खान

इकबाल खान टीवी के मशहूर एक्टर हैं. वह ‘कैसा ये प्यार है’, ‘तुम्हारी पाखी’ और ‘छूना है आसमां’’ जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं. इकबाल बॉलीवुड मूवी ‘फंटूश’ में भी काम कर चुके हैं. इकबाल खान ने हिंदू लड़की स्नेहा छाबड़ा से साल 2007 में शादी की थी. जैसा कि आप देख सकते हैं उनकी पत्नी भी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं.

पढ़ें शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखी थीं ये अभिनेत्रियां, सबसे सुंदर दिखी थी नंबर 5 वाली एक्ट्रेस

पढ़ें ये अभिनेत्री 4 अफेयर और एक शादी के बाद 5वे से बना रही है रिश्ता, करोड़ों की संपत्ति है इसके नाम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पात्र लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button