जरा हटके

कुत्ते बिल्ली की तरह सड़क पर लड़ने लगी स्कूल की लड़कियां, देखकर हंसी नहीं रुकेगी – Video

रोड पर लड़ाई झगड़े होना बड़ी आम बात है। लड़कों के बीच मारपीट होना भी कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन लड़कियों के बीच भयंकर वाली लड़ाई कभी कभार ही देखने को मिलती है। यदि कुछ दिखे भी तो सिर्फ दो लड़कियां आपस में बातों से लड़की नजर आती है। लेकिन आज हम आपको एक साथ ढेर सारी लड़कियों को कुत्ते बिल्ली की तरह लड़का दिखाने जा रहे हैं।

स्कूल ड्रेस में भयंकर लड़ी लड़कियां

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दनों स्कूल की लड़कियों की एक लड़ाई बड़ी वायरल हो रही है। इस लड़ाई में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ लड़कियां स्कूल ड्रेस और सादे कपड़े पहने एक दूसरे से फाइट कर रही हैं। वे कभी लात घुसे चलाती हैं तो कभी एक दूसरे के बाल खींचती हैं। एक लड़की को बेस बॉल का बैट भी उठाकर मारने लगती है।

इस बीच कुछ लड़के बीच बचाव करने की कोशिश करते हैं। लड़कियां बड़ी गुस्से में नजर आती हैं। इस लड़ाई में कुछ तो चोट भी लगती है। राह चलते लोग ये पूरा तमाशा देखते हैं। वहीं कुछ मोबाइल से इस फाइट का वीडियो बनाने लगते हैं। यह वीडियो कब का और कहाँ का है इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर इसे बेंगलुरू का बता रहे हैं।

लोगों ने लिए खूब मजे

लड़कियों के स्कूल की ड्रेस देखकर कुछ यूजर्स ने दावा किया कि ये दो अलग-अलग स्कूलों के लड़कियों की फाइट है। इसमें एक तरफ की लड़कियां बेंगलुरू के फेमस बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल की छात्राएं हैं। इस फाइट को लेकर स्कूल प्रशासन का भी कोई बयान सामने नहीं आया है। हालांकि हम इन दावों की पुष्टि नहीं करते हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग काफी मजे भी ले रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि “ये लड़कियों की फाइट देखने में इतना मजा क्यों आता है?” फिर दूसरे ने कहा “लड़कियां लड़कों से भी ज्यादा खतरनाक होती है।” वहीं एक शख्स लिखता है “जिंदगी में पहले ऐसी लड़ाई नहीं देखी। कसम से मजा आ गया।” एक अन्य शख्स लिखता है “ऐसी लड़ाई हमारे स्कूल में क्यों नहीं होती? रोज बोर होता हूँ।” बस ऐसे ही और भी कई मजेदार कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें वीडियो:

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button