#ट्रेंडिंग

काली साड़ी, काली चूड़ी पहन तैयार हुई गोरी भाभी, डांस करते हुए बोली- मैं तो सज गई रे सजना के लिए..

डांस एक ऐसी कला है जिसमें महारत हासिल करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। हालांकि इस डांस की एक खूबसूरती ये भी है कि आप ये भले न आए, लेकिन फिर भी आप इसे कर सकते हैं। क्योंकि डांस में आपके स्टेप्स नहीं बल्कि आपका खुलकर इन्जॉय करना बहुत जरूरी होता है। यही वजह है कि कुछ डांस वीडियो सीधा हमारे दिल में उतरते हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों डांस वीडियोज की भरमार सी है। यहां लोग आए दिन कोई न कोई डांस वीडियो साझा कर देते हैं। यह कुछ लोगों के लिए अपने हुनर को दुनिया को दिखाने का आसान तरीका भी होता है। इस डांस और सोशल मीडिया के माध्यम से कई लोग रातोंरात फेमस हुए हैं। यहां भाभी के डांस वीडियो सबसे अधिक वायरल होते हैं।

काली साड़ी पहन भाभी ने दिखाई अदाएं

घरेलू महिलाएं घर के कामकाज से फ्री होने के बाद सोशल मीडिया पर अपने शौक पूरे कर लेती हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक भाभी का डांस दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भाभी ने काले रंग की साड़ी पहन रखी है। वह इस साड़ी में अपने सजना जी के लिए सुंदर डांस करती है।

भाभी ‘मैं तो सज गई रे सजना के लिए…’ गाने पर नाचती है। यह आइकॉनिक गाना फिल्म ‘सौदागर’ (1973) का है। हालांकि इसे बाद में गौरव दासगुप्ता ने मॉडर्न ट्विस्ट के साथ रीक्रिएट किया है। वहीं इस इस पेप्पी रोमांटिक ट्रैक को श्रुति राणे नाम की सिंगर ने अपनी आवाज देकर और भी दिलचस्प बना दिया है। इस गाने के एडिशनल बोल सैंडी तनेजा ने लिखे हैं।

लोगों को पसंद आया भाभी का डांस

भाभी का यह डांस वीडियो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। इसे thejusticmemes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है। इस गाने में लोगों को भाभी के डांस मूव्स के अलावा उनके चेहरे के हावभाव भी बड़े पसंद आ रहे हैं। वीडियो देखकर लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर बोला “भाभी ने आग लगा दी।” दूसरा बोला “भाभी आप फिल्मों में ट्राय करो।”

एक और शख्स कहने लगा “भाभी ने तो हमे अपना दीवाना बना दिया।” फिर एक महिला का कमेंट आता है “आपको यह डांस वीडियो बनाने का इतना समय कैसे मिलता है? हम तो घर के काम और बच्चों में ही लगे रहते हैं।” बस ऐसे ही और भी रिएक्शन आने लगे। तो चलिए आप भी भाभी का यह वीडियो देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Justic Memes (@thejusticmemes)


वैसे आपको भाभी का डांस कैसा लगा?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button