मनोरंजन

सीरियल ‘मधुबाला’ के ऋषभ का एक बार फिर टूटा दिल, तीन साल पहले ही हुआ था तलाक

सीरियल मधुबाला से घर घर में पॉपुलर होने वाले विवियन डीसेना आज यानि 28 जून को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे है। जी हां, विवियन डीसेना का करियर को पर्दे पर काफी हिट रहा, लेकिन पर्सनल लाइफ की गाड़ी हमेशा पटरी से ही उतरती रही। मतलब विवियन डीसेना की पर्सनल लाइफ हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रही। टेलीविजन पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले विवियन डीसेना को अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

विवियन डीसेना ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘कसम से’ से की थी, लेकिन इस सीरियल में उन्हें उतनी सफलता नहीं मिल पाई, जिसकी तलाश थी। इस सीरियल के बाद विवियन डीसेना ने अपने करियर में मुड़कर नहीं देखा और फिर सीरियल मधुबाला से इन्हें अपार सफलता मिली। या यूं कहें कि मधुबाला से ही इन्हें एक्टिंग की दुनिया में सफलता मिली, जिसकी वजह से आज इनका नाम टॉप के टीवी एक्टर में शुमार है। बता दें कि इन दिनों विवियन सीरियल ‘शक्ति एक एहसास की’ में नजर आ रहे हैं, जिसमें इनके किरदार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

पत्नी को तलाक दे चुके हैं विवियन डीसेना

विवियन डीसेना की पर्सनल लाइफ में कुछ ज्यादा ठीक ठाक रहा नहीं है। खासकर यदि इनकी शादी की बात करें, तो सिर्फ यह तीन साल तक ही चल पाई, जिसकी वजह से इन्होंने अपनी पत्नी को 2016 में तलाक दे दिया था। बता दें कि विवियन डीसेना ने साल 2013 में वाहबिज दोराबजी से शादी की थी, जिसके बाद दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया था। इतना ही नहीं, तलाक के लिए वाहबिज ने विवियन डीसेना से 2 करोड़ मांगे थे, जिसकी वजह से यह तलाक काफी सुर्खियों में रहा था।

तलाक के बाद इस अभिनेत्री के प्यार में हुए कैद

वाहबिज को तलाक देने के बाद विवियन डीसेना को अपनी ही सीरियल की एक्ट्रेस से प्यार हो गया, जिसका नाम गरिमा जैन है। गरिमा जैन के साथ विवियन डीसेना ने खूब सूर्खियां बटौरी। माना जाता है कि सीरियल शक्ति एक एहसास के सेट पर दोनों के बीच खूब रोमांस चल रहा है, लेकिन अब खबरें कुछ और ही सामने आ रही हैं। बता दें  कि विवियन डीसेना का लक प्यार के मामले में शुरु से ही खराब रहा है, जिसकी वजह से उन्हें अब भी एक जीवनसाथी की तलाश है।

गर्लफ्रेंड गरिमा जैन से भी हो चुका है ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही में गरिमा जैन से भी विवियन डीसेना का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों के बीच अब प्यार जैसा कुछ भी देखने को नहीं मिलता है। मतलब साफ है कि वाहबिज के बाद गरिमा जैन से भी विवियन डीसेना का रिश्ता खास नहीं चल पाया, जिसकी वजह से उन्हें एक बार फिर जीवनसाथी की तलाश है। बता दें कि एक्टिंग के अलावा विवियन डीसेना एक स्पोर्ट्स पर्सन भी हैं, जिन्हें फुटबॉल खेलना काफी अच्छा लगता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button