बॉलीवुड

Exclusive: बॉबी के हैंडसम बेटे को देखकर लड़कियां हुई पागल, फिल्मों में आते ही दिखाएँगे जलवा

बॉबी देओल धर्मेन्द्र के छोटे बेटे हैं. वैसे तो बॉबी इस फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों से हैं लेकिन उन्हें अब तक कोई खास सफलता नहीं मिली है. कुछ गिनी-चुनी फिल्मों को छोड़कर उनकी कोई फिल्म हिट नहीं रही. हाल ही में फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हुई है जिसमें बॉबी देओल भी हैं. सलमान की वजह से यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल तो हो गयी लेकिन दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. क्रिटिक्स ने भी फिल्म की जम कर आलोचना की. बता दें बॉबी देओल की शादी तान्या आहूजा से 30 मई साल 1996 में हुई थी. शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए जिनका नाम आर्यमान देओल और धरम देओल है. आर्यमान बॉबी के बड़े बेटे हैं और धरम उनके छोटे बेटे हैं. बॉबी देओल के बच्चों के बारे में मीडिया को ज्यादा नहीं पता. क्योंकि जहां बाकी स्टारकिड्स जम कर लाइमलाइट लूटते हैं वहीं बॉबी अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखना पसंद करते हैं.

जैसा कि हम सभी जानते हैं आजकल स्टार किड्स का ज़माना है. नई जेनरेशन के फेमस स्टार किड्स जैसे कि सुहाना खान, सारा अली खान, खुशी और जहान्वी कपूर के बारे में हर कोई जानता है. आये दिन कोई न कोई खबरें इन्हें लेकर आती ही रहती हैं. पर कुछ स्टार किड्स ऐसी भी हैं जो फेमस सेलेब्रिटी के बच्चे होने के बावजूद लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते. ऐसे ही एक स्टार किड हैं बॉबी देओल के बेटे आर्यमान देओल. कुछ दिनों पहले अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. उसके बाद अक्षय और ट्विंकल के बेटे की भी तस्वीरें वायरल हुईं. तस्वीरें वायरल हों भी क्यों ना, आजकल हर कोई स्टार किड्स की एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है.

हाल ही में बॉबी देओल के बेटे आर्यमान देओल की तस्वीरें सामने आई हैं. पहली बार आर्यमान ने अपने पापा बॉबी देओल के साथ पब्लिक अपीयरेंस दी है. 21 साल के आर्यमान अपने पिता बॉबी के साथ बैंकाक में हुए IIFA 2018 अवार्ड शो में पहुंचे थे. इस दौरान जिस किसी ने भी बॉबी के बेटे आर्यमान को देखा वह देखता ही रह गया. बता दें, आर्यमान दिखने में बेहद हैंडसम हैं. यदि वह बॉलीवुड में आते हैं तो बाकी स्टार्स की छुट्टी होना तय है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने बताया था कि वह अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं. बॉबी के अनुसार किसी की भी प्राइवेसी बहुत ज्यादा मायने रखती है लेकिन पैपराजी कल्चर के कारण ये लगभग खत्म हो गयी है. मेरे बेटे फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं. मुझे ये भी नहीं पता कि उनका बॉलीवुड में आने का मन भी है या नहीं. हालांकि, यदि उनका इस फील्ड में आना होता है तो वह मीडिया लाइमलाइट का इस्तेमाल जरूर करेंगे. बता दें, बॉबी की वाइफ तान्या भी खुद को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button