बॉलीवुड

सिड-कियारा वेडिंग रिसेप्शन : अजय पहुंचे, लेकिन अक्षय-सलमान-शाहरुख़ कहां रहे गायब, जानें वजह

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की जोड़ी इन दिनों खूब चर्चा में चल रही है. दोनों कलाकार हाल ही में शादी के बंधन में बंधे थे. बता दें कि दो साल की डेटिंग के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने जैसलमेर में शाही अंदाज में शादी रचाई थी.

kiara advani

सिद्धार्थ और कियारा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फरवरी को संपन्न हुई थी. कपल की शादी की रस्मों की शुरुआत 5 फरवरी से हुई थी. वहीं दोनों 7 फरवरी को विवाह बंधन में बंध गए थे. इसके बाद सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया को लेकर 8 फरवरी को अपने दिल्ली स्थित घर पहुंचे थे.

सिद्धार्थ ने दिल्ली में 9 फरवरी को अपने दोस्तों और करीबियों के लिए एक वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया था. वहीं इसके बाद सिद्धार्थ और कियारा मुंबई आ गए थे.

12 फरवरी की रात को मुंबई में एक होटल में सिद्धार्थ और कियारा ने बॉलीवुड सेलेब्स के लिए वेडिंग रिसेप्शन रखा था. इसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए. अभिनेता अजय देवगन अपनी पत्नी और अभिनेत्री काजोल के साथ पहुंचे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में कृति सेनन, करण जौहर, करीना कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, अनन्य पांडे, आदित्य रॉय कपूर, विद्या बालन, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर सहित कई सेलेब्स पहुंचे. लेकिन बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार नजर नहीं आए. आइए इसकी वजह जानते है.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘सेल्फी’ के प्रमोशन में जोर-शोर से व्यस्त चल रहे हैं. इस वजह से वे सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए. साथ ही आपको बता दें कि अक्षय बॉलीवुड पार्टियों में जाना पसंद नहीं करते हैं. वे रात को बहुत जल्दी भी सो जाते है.

सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में नहीं देखा गया. 12 फरवरी को ही सलमान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले था इस वजह से सलमान रिसेप्शन में नहीं आए. बता दें कि सलमान खान सोमवार सुबह 7 बजे बिग बॉस के सेट से बाहर निकले थे.

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान भी सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में देखने को नहीं मिले. बता दें कि आमिर बहुत कम ही शादी पार्टी में शामिल होते है. वे बॉलीवुड अवॉर्ड शो से भी दूरी बनाकर रखते है. इस वजह से उन्हें रिसेप्शन में नहीं देखा गया.

शाहरुख़ खान

वहीं इन दिनों अपनी सफल फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे शाहरुख़ खान भी सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए. इसका कारण यह है कि रविवार को ही शाहरुख़ अपनी फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग के लिए चैन्नई पहुंच चुके थे. लेकिन शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान जरूर वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुई थीं.

ये सेलेब्स भी नहीं हुए सिड-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अक्षय कुमार, सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख़ खान के अलावा कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण सहित अन्य कई सेलेब्स भी सिद्धार्थ और कियारा की शादी के रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button