बॉलीवुड

चांद का टुकड़ा है पद्मिनी कोल्हापुरे की बहू शजा, खूबसूरती देख सारा-जान्हवी को भी आ जाए शर्म

हिंदी सिनेमा के 100 साल से अधिक के इतिहास में एक से बढ़कर एक हसीनाएं हुई है. बॉलीवुड हसीनाओं ने हमेशा से ही फैंस का दिल अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती से भी जीता है. आज हम आपसे अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बारे में बात करेंगे जो कि बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं और उनकी खूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं रहा है.

padmini kolhapure

पद्मिनी कोल्हापुरे ने छोटी उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्हें बॉलीवुड में बड़ी और ख़ास पहचान फिल्म ‘प्रेम रोग’ से मिली थी. यह फिल्म साल 1982 में आई थी. इस फिल्म में पद्मिनी ने मशहूर और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के साथ काम किया था. दोनों की इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म के दौरान पद्मिनी महज 16 साल की थीं.

padmini kolhapure

पद्मिनी की सबसे यादगार और सफ़ल फिल्म में प्रेम रोग का नाम ही लिया जाता है. पद्मिनी का फ़िल्मी करियर छोटा रहा हालांकि उन्होंने अपने करियर में कई यादगार फ़िल्में दी. उनकी सफ़ल फिल्मों में ‘प्रेम रोग’ के अलावा ‘दाता’, ‘स्वर्ग’, ‘नया कदम’, ‘सौतन’, ‘स्टार’ जैसी कई फ़िल्में शामिल है.

padmini kolhapure

गौरतलब है कि न केवल प्रेम रोग पसंद की गई थी बल्कि उनकी इस फिल्म का गाना ‘ये गलियां ये चौबारा’ भी खूब लोकप्रिय हुआ था. आज भी यह गाना काफी पसंद किया जाता है. पद्मिनी के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने साल 1986 में प्रदीप शर्मा से शादी की थी. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम प्रियांक शर्मा है.

padmini kolhapure

पद्मिनी के बेटे प्रियांक शर्मा की शादी हो चुकी है. उनकी बहू का नाम शजा है. शजा खूबसूरती के मामले में अपनी सास पद्मिनी कोल्हापुरे को भी कड़ी टक्कर देती है. उनकी कई तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद है.

shaza morani and priyank sharma

पद्मिनी की बहू का पूरा नाम शजा मोरानी है. बता दें कि शजा मोरानी और पद्मिनी के बेटे की शादी साल 2021 में हुई थी. यह शादी भारत नहीं बल्कि मालदीव में संपन्न हुई थी.

shaza morani

इस शादी में हिंदी सिनेमा से भी कई कलाकारों ने शिरकत की थी. बता दें कि यह एक ड्रीमी वेडिंग थी.

shaza

शजा मोरानी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर करीब 30 हजार फ़ॉलोअर्स है. शजा अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को अपने फ़ॉलोअर्स के साथ साझा करती है.

shaza

इंस्टाग्राम तस्वीरों में कभी शजा बीच किनारे पोज देती दिखाई देती है तो कभी अपने जीवनसाथी प्रियांक शर्मा के साथ रोमांटिक अंदाज में देखने को मिलती हैं.

shaza morani

shaza morani

हाल ही में इंस्टाग्राम से शजा ने अपनी एक ख़ास दोस्त के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वे अपनी दोस्त को किस करती हुई नजर आ रही थी. इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा था कि, ”सुंदर फोटो”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया था कि, ”लव य शजा”.

shaza morani

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button