बॉलीवुड

एक भी फिल्म हिट नहीं फिर भी महारानी जैसा जीवन जीती हैं उर्वशी, यहां से करती है मोटी कमाई

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला ने अपनी फिल्मों और अदाकारी से कम बल्कि अपने ड्रेसिंग सेंस, खूबसूरती और लग्जरी लाइफ से ज्यादा सुर्खियां बटोरीं हैं. वैसे भी बॉलीवुड में उर्वशी ने कुछ एक ही फिल्मों में काम किया है और वे सफल भी नहीं रही है लेकिन इसके बावजूद उर्वशी किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

urvashi rautela

बॉलीवुड में सफल और सक्रिय करियर न होने के बावजूद उर्वशी रौतेला महारानियों जैसा जीवन जीती हैं. उनके पास धन दौलत की कोई कमी नहीं है. वे करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं और एक लग्जरी जीवन वे जीती हैं. उन्हें प्राइवेट जेट में भी सफर करते हुए देखा जाता है.

urvashi rautela

उर्वशी रौतेला की सोशल मीडिया पर बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें करोड़ों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. इंस्टा पर उन्हें करीब 5 करोड़ 29 लाख (52.9 मिलियन) लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो से फैंस का दिल जीतती रहती हैं.

urvashi rautela

उर्वशी अभी महज 28 साल की हैं. उनका जन्म 25 फरवरी 1994 को उत्तराखंड के कोटद्वार में हुआ था. इस उम्र में ही उन्होंने अपनी देश विदेश में पहचान बना ली है. भारत के साथ ही विदेशों में भी उनका नाम है. वे विश्वभर में घूमती रहती हैं और लोगों के दिलों में जगह बनाती रहती हैं.

इन अवॉर्ड्स से हुई सम्मानित…

बॉलीवुड में उर्वशी ने कुछ ही फिल्मों में काम किया है और उनकी एक भी फिल्म हिट नहीं रही है. उन्हें फ़िल्मी दुनिया से संबंधित कोई अवॉर्ड तो नहीं मिला हालांकि वे भारत का गौरव और सबसे शक्तिशाली महिला 2022 के अलावा अन्य कई अवॉर्ड से सम्मानित की गई हैं. ख़ास बात यह है कि ये अवॉर्ड उर्वशी को भारत से बाहर दुबई में दिए गए थे और वे ये अवॉर्ड जीतने वाली उर्वशी पहली भारतीय बनी थीं.

urvashi rautela

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं उर्वशी, एक गाने के लिए लेती हैं लाखों रु…

बात उर्वशी की कुल संपत्ति की करें तो मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि 28 साल की उर्वशी 36 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. वे एक गाने के लिए 35 से 40 लाख रुपये की भारी भरकम फीस वसूलती हैं. वहीं एक माह में उर्वशी 45 लकह रुपये की कमाई कर लेती हैं. उनकी कमाई का जरिया फिल्मों और गानों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट और मॉडलिंग भी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

बात उर्वशी के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी आगामी फिल्म में ‘नॉट योर बेबी’ शामिल है. वहीं वे जल्द हॉलीवुड में 365 डेज फेम एक्टर Michele Morrone के साथ डेब्यू करेंगी. जबकि उनकी झोली में Thiruttu Payale 2 का हिंदी रीमेक भी है.

urvashi rautela

urvashi rautela

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button