बॉलीवुड

जाह्नवी और ईशान का डाँस देखकर पागल हुए फ़ैन्स, बेक़ाबू होकर करने लगे..

मुंबई: आए दिन बॉलीवुड में कोई ना कोई नई घटना होती रहती है। चमक-धमक की ये दुनिया अपनी इसी ख़ासियत की वजह से सबसे ज़्यादा चर्चित है। बॉलीवुड में आजकल स्टार से ज़्यादा स्टार किड की माँग चल रही है। पिछले कुछ सालों में कई स्टार किड बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं। इनमें से कुछ चले तो कुछ फ़्लॉप भी हो गए। स्टार किड के इस बढ़ते चलन की वजह से अब बाहरी लोगों को मौक़े भी कम मिलने लगे हैं। बॉलीवुड में दो और स्टार किड अपनी नयी फ़िल्म की वजह से काफ़ी चर्चा में हैं।

जी हाँ हम बात कर रहे हैं बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की। आपको बता दें दोनो ही अपनी नयी फ़िल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें धड़क फ़िल्म मराठी फ़िल्म सैराट की रीमेक है। इस फ़िल्म की चर्चा इस समय पूरे बॉलीवुड में चल रही है। इस फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर तो यही लगता है कि जल्द ही दोनो बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास पहचान बना लेंगे। हालाँकि आगे क्या होगा यह किसी को नहीं पता है।

ईशान और जाह्नवी की फ़िल्म आजकल पूरे बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है। इन दोनो की जोड़ी की शुरुआत से ही ख़ूब चर्चा हो रही है। फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद इन दोनो की तारीफ़ों के पूल भी बांधे जा रहे हैं। फ़िल्म के ट्रेलर को लोगों ने ख़ूब पसंद किया है। इस फ़िल्म में सैराट का एक फ़ेमस गाना ‘झिंगाट’ भी है। जिसका हिंदी रीमेक रिलीज़ हो चुका है। अपनी पहली फ़िल्म के प्रमोशन के लिए जाह्नवी और ईशान जी जान से जुटे हुए हैं। दोनो भारत के कई शहरों में जाकर फ़िल्म को प्रमोट भी कर रहे हैं।

हाल ही में धड़क के प्रमोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें जाह्नवी फ़िल्म के गाने झिंगाट पर जमकर डाँस कर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें जाह्नवी के डाँस का वीडियो लखनऊ में फ़िल्म प्रमोशन के दौरान का है। जाह्नवी कपूर झिंगाट गाने पर अपना सिग्नेचर स्टेप करती हुई दिखाई दे रही हैं। केवल यही नहीं लोगों को जाह्नवी कपूर का यह डाँस इतना पसंद आया कि लोग बेक़ाबू हो गए और कुछ ऐसा करने लगे, जिसकी जाह्नवी कपूर ने कल्पना भी नहीं की थी।

जी हाँ जाह्नवी के दमदार डाँस को देखकर दर्शक बेक़ाबू हो गए और जमकर सीटियाँ और तालियाँ बजाने लगे। ये देखकर जाह्नवी को यक़ीन नहीं हुआ। बता दें जाह्नवी और ईशान की धड़क वैसे तो लव स्टोरी है, लेकिन इसमें रोमांस के साथ-साथ कॉमडी और ज़बरदस्त ऐक्शन भी देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है। इसके निर्माता करण जौहर हैं। फ़िल्म 20 जुलाई को पूरे भारत में रिलीज़ की जाएगी। अब यह देखना है कि जाह्नवी की यह फ़िल्म कमाल दिखा पाती है या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button