फिल्मों में बिना मेकअप नजर आकर इन 5 एक्ट्रेसेस ने बदली ग्लैमर की परिभाषा, लोगों ने किया स्वागत

DMCA.com Protection Status
फिल्मों में बिना मेकअप नजर आकर इन एक्ट्रेसेस ने बदली ग्लैमर की परिभाषा, लोगों ने भी किया स्वागत

किसी भी लड़की के लिए उसकी खूबसूरती सबसे ज्यादा मायने रखती है. हर कोई चाहता है कि वह सबसे ज्यादा सुंदर और आकर्षक दिखे. बॉलीवुड में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो आकर्षक दिखने के लिए तरह-तरह की सर्जरीज़ करवा चुकी हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो सुंदर दिखने के लिए ढेर सारा मेकअप लगाती हैं. उनके चेहरे पर इतने पिंपल और दाग-धब्बे होते हैं कि इन्हें छुपाने के लिए उन्हें मेकअप की जरूरत पड़ती है. यदि आप इन अभिनेत्रियों को बिना मेकअप देख लेंगे तो पहचानना मुश्किल हो जाएगा. हालांकि, बॉलीवुड में कुछ कुदरती खूबसूरत अभिनेत्रियां भी मौजूद हैं. ये अभिनेत्रियां बिना मेकअप भी इतनी खूबसूरत हैं कि मेकअप के बिना देख लेने पर आप इन्हें मेकअप में देखना पसंद नहीं करेंगे. फिल्मों में अभिनेत्रियां ढेर सारा मेकअप और सुंदर-सुंदर कपड़ों के साथ नजर आती हैं. बहुत कम अभिनेत्रियों में ही पर्दे पर बिना मेकअप आने की हिम्मत होती है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाएंगे जो पर्दे पर बिना मेकअप के भी नजर आ चुकी हैं.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट कुछ ही सालों में इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री बन गयी हैं. उन्होंने हाईवे, डियर जिंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, गली बॉय और कलंक जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. ये बेहतरीन फिल्में करके उन्होंने साबित कर दिया है कि भले ही उनकी उम्र कम हो लेकिन अभिनय के मामले में वह किसी से पीछे नहीं हैं. बता दें, आलिया भट्ट ‘उड़ता पंजाब’ और ‘हाईवे’ जैसी फिल्मों में बिना मेकअप नजर आ चुकी हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या न सिर्फ बॉलीवुड की बल्कि दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं. ऐश्वर्या एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने सिर्फ सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज किया है. ऐश्‍वर्या मेकअप के साथ और मेकअप के बिना भी खूबसूरत दिखती हैं. बता दें, फिल्म ‘सरबजीत’ में ऐश्वर्या कुछ सींस में बिना मेकअप नजर आई थीं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में उन्होंने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी रचाई है. एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम कर चुकी प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘बर्फी’ में बिना मेकअप नजर आई थीं.

कियारा आडवानी

जल्द ही कियारा आडवानी शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. खासकर लोगों को कियारा का नो मेकअप लुक काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर में आपने कियारा को ज्यादातर हिस्सों में बिना मेकअप देखा होगा.

सयानी गुप्ता

सयानी गुप्ता भी आयुष्मान खुराना के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 15’ को लेकर चर्चे में हैं. सयानी कुछ फेमस वेब सीरीज में कमाल का अभिनय कर चुकी है. इतना ही नहीं वह कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. सयानी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में बिना मेकअप नजर आएंगी.

पढ़ें सिंघम गर्ल ने सोशल मीडिया पर शेयर की बिना मेकअप वाली तस्वीर, लोग बोल रहे हैं अब ऐसी बातें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Recommended For You

Avatar

About the Author: Shikha Yadav

Leave a Reply