बॉलीवुड

बहन की संगीत सेरेमनी में सिगरेट फूंकती दिखीं अनन्या पांडे, कश लगाते तस्वीर वायरल, भड़के फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे के घर खुशियों का माहौल है। दरअसल, चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी अलाना की शादी हो रही है। बता दें, वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बनने वाली है।

ananya pandey

ऐसे में इससे जुड़ी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लेकिन इसी बीच अनन्या पांडे ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद फैंस उन पर भड़क उठे। दरअसल, अनन्या पांडे मेहंदी सेरेमनी के दौरान सिगरेट पीती हुई नजर आई जिसे देखने के बाद फैंस ने उनको फटकार लगा डाली।

मेहमानों के बीच अनन्या ने पी सिगरेट

alanna pandey

बता दें, अलाना पांडे की शादी 16 मार्च को मुंबई में होने वाली है। इससे पहले सारे प्री-वेडिंग फंक्शन चंकी पांडे के घर रखे गए जहां पर कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए। इस दौरान अनन्या पांडे हर एक लुक में खूबसूरत नजर आई। जहां उन्होंने मेहंदी सेरिमनी में अपनी खूबसूरती से लाइमलाइट लूटी तो वही संगीत सेरिमनी में भी वह भी खूबसूरत नजर आई। अनन्या मेहंदी सेरेमनी में बेबी पिंक कलर की स्कर्ट और वन स्ट्रैप क्रॉप टॉप में नजर आई थीं।

ananya pandey

अब इसी बीच अनन्या की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसमें वह सिगरेट के कश लगाती हुई नजर आ रही। अनन्या पांडे की यह तस्वीर बीइंग राधे नाम के ट्विटर हैंडल के द्वारा शेयर की गई है जिसमें अनन्या बेफिक्र होकर सिगरेट पीती हुई दिखाई दी। इस ट्वीट को जारी करते हुए लिखा गया कि, “अनन्या के स्मोकर होने की उम्मीद नहीं थी। कैसे ये नेपो बच्चे हेल्थ फ्रीक होने की शेखी बघारते हैं?”

एक्ट्रेस पर भड़के यूजर्स

ananya pandey

बता दे जैसे ही अनन्या पांडे की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स भड़क गए। इतना ही नहीं बल्कि फैंस को अनन्या से यह उम्मीद नहीं थी। ऐसे में जब अनन्या को सिगरेट के कश लगाते हुए देखा तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है..।

” तो वहीं एक ने लिखा कि, “हमारी अनन्या ऐसी नहीं हो सकती..।” एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “दिमाग तो है नहीं इन लोगों के पास बस स्कूल देखना जरूरी है..।” एक ने कहा कि, “मैं बहुत हैरान हूं.. यह रिमाइंडर है कि जो चीज जैसी दिखती है वैसी होती नहीं।”

4 साल में एक भी सुपरहिट नहीं

ananya pandey

वहीं बात करें अनन्या पांडे के काम के बारे में तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘लाइगर’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म में वह साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थी। साल 2019 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे अब तक ‘गहराइयां’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘खाली-पिली’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। हालांकि अनन्या अभी तक एक सुपरहिट फिल्म नहीं दे पाई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button