बॉलीवुड

शादी के एक साल बाद ही पति से अलग होने जा रही है यह मशहूर अभिनेत्री, शादी से पहले लिव इन रिलेशन में भी एक साथ रहे

बॉलीवुड की मशहूर और जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद और उनके पति रोहित मित्तल ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है. पिछले साल श्वेता बसु प्रसाद और रोहित मित्तल ने 13 दिसंबर को बहुत ही धूमधाम के साथ शादी की थी, पर इनकी शादी एक साल का सफर भी नहीं तय कर पायी और एक साल पूरा होने से पहले ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया. शादी के 1 साल पूरा होने से पहले ही श्वेता और उनके पति एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं. श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर लोगों को इस बात की जानकारी दी. श्वेता बसु प्रसाद ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पति रोहित मित्तल से अलग होने का अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि कई महीनों तक सोच विचार करने के बाद उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

एक काफी लंबा नोट लिखते हुए श्वेता बसु प्रसाद ने अपनी सुनहरी यादों के लिए रोहित मित्तल को धन्यवाद देते हुए उन्हें बेस्ट विशेस दी है. श्वेता बासु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पोस्ट में लिखा है “रोहित मित्तल और मैंने आपसी सहमति के द्वारा अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है. कई महीनों तक लगातार इस बात पर सोचने के बाद हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि हमारे लिए अच्छा यही है कि हम अलग हो जाए. हर किताब को उसके कवर से जज नहीं किया जा सकता. इसका मतलब यह है बिल्कुल भी नहीं है कि वह खराब है या उसे पढ़ा नहीं जा सकता. कुछ चीजें अभी सबसे अच्छी तरह से अधूरी छोड़ दी गई हैं. रोहित के साथ मेरी कुछ अच्छी यादें जो हमेशा मुझे प्रेरणा देती रहेगी. अपूरणीय यादों और हमेशा मुझे प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद”

श्वेता और रोहित मित्तल की मुलाकात 5 साल पहले हुई थी. पहली मुलाकात के बाद दोस्ती और फिर धीरे धीरे दोस्ती प्यार में तब्दील हो गयी. 2 सालों तक श्वेता और रोहित लिव इन रिलेशनशिप में रहे और 2017 में इन्होंने सगाई कर ली. श्वेता और रोहित की मुलाकात फैंटम फिल्म्स के दौरान हुई थी और यहीं से वह एक दूसरे के करीब आने लगे. श्वेता ने 2002 में फिल्म मकड़ी से बाल कलाकार के रूप में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. जिसमें “इकबाल” “वाह लाइफ हो तो ऐसी” “डरना जरूरी है” जैसी शामिल है.

कुछ दिनों पहले श्वेता ने फिल्म “ताशकंद फाइल” में अपनी भूमिका के लिए दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी थी. श्वेता बसु को अपनी फिल्म “मकड़ी” के लिए बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. कुछ दिनों पहले श्वेता “मर्द को दर्द नहीं होता” फिल्म में एक खास रोल निभाते नजर आयी थी. श्वेता ने हिंदी फिल्मो में काम करने के साथ साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. साउथ और तेलगु फिल्म इंड्रस्ट्री में भी इनके बहुत सारे फैंस हैं. बहुत ही अफ़सोस की बात है की शादी का एक साल पूरा होने से पहले ही श्वेता अपने पति से अलग होने जा रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button