अन्य

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट में पेश नहीं हुईं तो जाना पड़ेगा जेल

अमीषा पटेल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. इसके बाद वह ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ में नजर आयीं. यह फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद वह ‘हमराज़’ फिल्म में नजर आई जिसमें दर्शकों ने उनके काम की सराहना की थी. लेकिन इसके बाद उनका करियर ग्राफ नीचे की तरफ गिरता ही चला गया.

खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद उन्हें अच्छी फिल्में नहीं मिल रही थी. इस बीच उन्होंने ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’, ‘सुनो ससुर जी’, ‘तथास्तु’, ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’, ‘भूल भुलैया’, ‘रन भोला रन’ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन ये सभी फिल्में कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पायीं.

मशहूर और सक्सेसफुल होने के बाद अमीषा ने अपने घरवालों पर ही मानसिक प्रताड़ना और अकाउंट में पैसों के साथ हेरा फेरी का आरोप लगाया था. लेकिन अब खुद अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी और चेक बाउंस का आरोप लग गया है. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, अमीषा पटेल पर एक फिल्म निर्माता ने धोखाधड़ी और चेक बाउंस का आरोप लगाया है. बता दें, फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने आरोप लगाया है कि अभिनेत्री अमीषा पटेल ने उनके साथ 2.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है. चेक बाउंस का आरोप लगाते हुए निर्माता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है.

निर्माता ने बताया कि पिछले साल फिल्म ‘देसी मैजिक’ के लिए अमीषा ने उनसे 2.5 करोड़ रुपये उधार लिए थे. लेकिन अब वह इन पैसों के बारे में कोई बात ही नहीं करना चाहती. अजय ने बताया कि अदालत की ओर से अमीषा को समन भेजा गया है और उन्हें 8 जुलाई से पहले अदालत में आना होगा.

मीडिया से बातचीत के दौरान अजय कुमार सिंह ने कहा, “अगर वह नहीं आती हैं तो उनके खिलाफ वारंट जारी किया जाएगा. हम 17 जून को कोर्ट में एक वारंट जारी करने के अनुरोध से गए क्योंकि वह जवाब नहीं दे रही हैं, लेकिन अदालत ने अरेस्ट वारंट से पहले पुलिस द्वारा समन भेजने का सुझाव दिया”.

निर्माता के मुताबिक साल 2017 में दोनों की मुलाक़ात हुई थी. उसी दौरान दोनों के बीच एक फिल्म को लेकर बात हुई थी. यह फिल्म निर्माणाधीन थी और फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग पूरी हो चुकी थी. हालांकि, कुछ आर्थिक तंगी के कारण फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा.

अमीषा ने अजय से 2.5 करोड़ रूपये की मदद मांगी और इसी वजह से अजय सिंह ने फिल्म में 2.5 करोड़ रुपये का निवेश किया. अजय के मुताबिक अब अमीषा उन्हें पैसा वापस देने में आनाकानी कर रही हैं.

पढ़ें शाहिद के लिए आलिया तो माधुरी के लिए मरते थे रणबीर, जानिए किसके लिए धड़कता है इन सितारों का दिल

पढ़ें ‘कौन हैं करीना कपूर? उसमे वो बात नहीं जो मुझ में हैं.’ जाने अमीषा पटेल ने ऐसा क्यों कहा था

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button