बॉलीवुड

एक-दूजे से अलग हुए ‘बिग बॉस’ फेम पारस और माहिरा! एक्ट्रेस ने तस्वीरें डिलीट कर जताई नाराजगी

टीवी दुनिया का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ के घर में अब तक हमें कई जोड़ियां देखने को मिली। फिर चाहे वो शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला हो या फिर प्रियंका चहर और अंकित गुप्ता हो। हर एक जोड़ी को दर्शकों ने भी बखूबी प्यार दिया। वही बिग बॉस-13 में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला और शो में ही यह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। इसके बाद बाहर आने के बाद भी इन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया, लेकिन हाल ही में खबर आई है कि माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का ब्रेकअप हो गया है और दोनों ने सोशल मीडिया पर से अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी डिलीट कर दी है।

mahira and paras

माहिरा ने डिलीट की पारस की तस्वीरें
गौरतलब है कि, जब बिग बॉस 13 के घर में यह दोनों एक साथ थे तो खुद को एक दूसरे का अच्छा दोस्त बताते थे। हालांकि धीरे-धीरे इनकी दोस्ती में प्यार भी दिखने लगा था। यही वजह थी कि जोड़ी को दर्शकों को अभी खूब प्यार मिला। इसके बाद जब बिग बॉस खत्म हुआ तो घर से बाहर आने के बाद भी दोनों को अक्सर एक साथ देखा गया।

इन्हें कई बार डिनर डेटिंग और इवेंट्स में हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया। वहीं सोशल मीडिया पर भी ये दोनों अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते थे, लेकिन अचानक माहिरा ने पारस के साथ ली हुई हर एक तस्वीर को डिलीट कर दिया जिसके बाद हर तरफ चर्चा होने लगी कि अब यह दोनों एक दूसरे के साथ नहीं है और इनका रिलेशनशिप भी खत्म हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दे जहां माहिरा ने पारस के साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी तो वहीं पारस के अकाउंट पर अभी तक माहिरा की सारी तस्वीरें मौजूद है। जैसे ही माहिरा ने पारस की तस्वीरें साझा की तो फैंस भी हैरान रह गए और तरह तरह के कमेंट करने लगे। एक यूजर ने कहा कि, “ये होना ही था। इतना चल गया वही बहुत है।” वहीं दूसरे ने लिखा कि, “निब्बा निब्बी का ब्रेकअप हो गया।” एक अन्य ने कहा कि, “ये तो होना ही था और कब तक चलती ये जोड़ी।” इसके अलावा भी कई लोगों ने दोनों के रिलेशन पर कमेंट्स किए।

mahira and paras

मुंबई एयरपोर्ट पर हुए थे स्पॉट
बता दें, पिछले दिनों ही माहिरा और पारस छाबड़ा चंडीगढ़ पहुंचे थे, जहां पर इन्होंने कुछ शो की शूटिंग की थी। काम खत्म खत्म करने के बाद यह दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किए गए थे हालांकि अब इन दोनों के ब्रेकअप की चर्चा लगातार हो रही है। फ़िलहाल पारस और माहिरा की तरफ से अभी इस पर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है ।

बता दे माहिरा शर्मा टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस जिन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है। इसके अलावा वह कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी है। बता दे माहिरा ‘नागिन’ जैसे बड़े शो में काम कर चुकी है और उन्हें नेगेटिव भूमिका के लिए जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button