मनोरंजन

Jhalak Dikhla Jaa 10: अरुण गोविल के पैर छूकर दीपिका चिखलिया बोलीं- “मैं आपकी दासी हूं” – Video

त्योहारों का सीजन चल रहा है। अक्टूबर के महीने में दिवाली के त्यौहार का मौका है। जगह-जगह पर राम नाम सुनाई दे रहा है। वहीं कलर्स चैनल पर भी इसकी गूंज सुनाई दी, जब रामानंद सागर की “‘रामायण” के राम और सीता “झलक दिखला जा 10” के मंच पर दिखे। यहां पर टीवी की “सीता” दीपिका चिखलिया और “राम” अरुण गोविल की जोड़ी ने अपनी आवाज से पुरानी यादों को ताजा कर दिया।

आपको बता दें कि रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण में नजर आए सभी कलाकारों ने अपने अपने किरदार से घर-घर में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है। इस धारावाहिक के किरदारों को इतना पसंद किया जाता है कि लोग आज भी इन्हें भगवान से कम नहीं मानते हैं। चाहे आप अरुण गोविल बने राम की बात कर लें, या फिर सीता बनीं दीपिका चिखलिया की।

“झलक दिखला जा 10” दिवाली स्पेशल एपिसोड में रामायण के कलाकार अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया विशेष मेहमान के रूप में हैं। इस शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वे राम और सीता के रूप में अपनी भूमिकाओं को पुनर्जीवित करते हुए और स्मृति लेने पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया रामानंद सागर के शो के प्रतिष्ठित संवादों का पाठ करते हुए नजर आए।

दीपिका चिखलिया ने छुए अरुण गोविल के पैर

अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया झलक दिखला जा के सेट पर पहुंचे। ऐसे में माता सीता बनी अभिनेत्री ने प्रभु राम के चरण छुए और खुद को उनकी दासी बताया। अगर आप इस वीडियो की शुरुआत में देखेंगे, तो उसमें दीपिका चिखलिया को अरुण गोविल के पैर छूते हुए देखा जा सकता है। वह स्टेज पर अपनी पुरानी केमिस्ट्री को आईकॉनिक लाइनों के साथ फिर से बनाते हैं।

अरुण गोविल राम के रूप में, दीपिका चिखलिया से उनके पैर छूने के बारे में सवाल करते हैं, जिसके लिए उन्होंने उन्हें परमेश्वर (सर्वोच्च भगवान) कहा। उन्होंने राम से अपने उपदेश शेयर करने का भी आग्रह किया और खुद को उनकी दासी बताया। राम के रूप में अरुण गोविल जवाब देते हुए कहते हैं कि “मेरा पहला अनुरोध ये है की मेरी दासी बन कर नहीं रहना। मेरी अर्धांगिनी, मित्रा, सखा और साथी बन कर मेरे साथ जाए।”

उन्होंने यह भी अनुरोध किया कि जब जरूरत पड़े तो उनका मार्गदर्शन करें। उन्होंने उनसे यह भी वादा किया कि राम के जीवन में कभी कोई दूसरी स्त्री नहीं आएगी और उन्हें बताया कि कैसे उन्होंने पुष्पा वाटिका में पहली बार उसे देखने के बाद वही निर्णय ले लिया। शो के जज माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही भी इस शो के प्रतिष्ठित संवादों को सुनते हुए मुस्कुराते हुए नजर आए।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद फैंस भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए यह लिखा “शानदार.. दिल को कुछ सुख सा मिला रामायण का ये दृश्य देख कर बहुत दिन हो गए।’ वह एक अन्य फैन ने यह लिखा “कोई विशेष प्रभाव नहीं, कोई तम-झम नहीं… फिर भी दिव्य रोमांस महसूस किया।” इसी तरह और भी कई फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं दर्ज की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button