दिलचस्प

फिल्म ‘साजन’ में नजर आई थी मोहनीश बहल की पत्नी, खूबसूरती में माधुरी दीक्षित को छोड़ दिया था पीछे

मोहनीश बहल बॉलीवुड के एक जाने-माने एक्टर हैं. वह अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. मोहनीश एक वर्सटाइल एक्टर हैं और अपने फिल्मी करियर में उन्होंने हीरो से लेकर विलेन तक का किरदार निभाया है. आजकल भले ही वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी एक्टिंग के लोग आज भी दीवाने हैं. मोहनीश बहल का जन्म 14 अगस्त, 1961 में हुआ था. उनकी पत्नी का नाम एकता सोहिनी है. मोहनीश और एकता के दो बच्चे हैं जिनका नाम प्रनूतन बहल और कृशा बहल है. आज के इस पोस्ट हम आपको मोहनीश बहल की खूबसूरत पत्नी एकता बहल से मिलवा रहे हैं. एकता बहल भी बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं और बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

फिल्म ‘साजन’ में आई थी नजर

बता दें, साल 1992 में मोहनीश बहल और एकता की शादी हुई थी. एकता अव्वल नंबर, साजन, नजर के सामने और वास्तव जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जब वह साजन फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ नजर आई थीं तब दर्शकों ने उन्हें माधुरी से भी खूबसूरत बताया था. वहीं, हाल ही में मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन भी फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. इस फिल्म में उनके साथ भाग्यश्री के बेटे नजर आये हैं. प्रनूतन खूबसूरती के मामले में बिलकुल अपनी मां और दादी पर गयी है. अगर आपने अब तक मोहनीश बहल की खूबसूरत बीवी को नहीं देखा है तो आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एकता बहल की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं.

आखिरी बार ‘जय हो’ में दिखे थे मोहनीश

बात करें मोहनीश बहल की तो उन्होंने दर्शकों को कई बेहतरीन और हिट फिल्में दी हैं. वह पिछले दो दशकों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. हम सभी को वह आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘जय हो’ में नज़र आये थे. उसके बाद से वह किसी फिल्म में नज़र नहीं आये.

दर्शकों से मिला भरपूर प्यार

मोहनीश किसी भी किरदार को अपना बना कर करते हैं. चाहे वह अभिनेता, सह अभिनेता या फिर खलयानक का ही किरदार क्यों न हो, वह सभी किरदारों में बखूबी ढल जाते हैं. फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ में मोहनीश द्वारा निभाए गए किरदार को लोग आज भी याद करते हैं. मोहनीश बॉलीवुड के सभी दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं. इन्होंनें सलमान खान के अलावा आमिर खान, शाहरुख़ खान, अजय देवगन और गोविंदा के साथ भी काम किया है.

फ़िलहाल हैं फिल्मों से दूर

आजकल मोहनीश फिल्मों से दूर हैं. काफी टाइम हो गया जब वह आखिरी बार पर्दे पर नजर आये थे. एक समाचार एजेंसी से मोहनीश ने कहा था कि वह पर्दे से दूर होने की योजना नहीं बना रहे हैं बल्कि उद्योग उन्हें इससे दूर कर रहा है. उन्होंने कहा कि मन मुताबिक काम न मिल पाने कि वजह से भी वह काम नहीं कर पा रहे हैं. आपको बता दें कि मोहनीश बहल हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री नूतन के बेटे हैं. वह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल के मौसेरे भाई हैं.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें फिल्म “करण अर्जुन” में मां का किरदार निभा चुकी है ये अभिनेत्री, अब हालत देखकर हो जाएंगे दुखी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button