बॉलीवुड

ढोल पर बैठकर नाचीं, टूट गई दोनों चप्पल, उर्वशी रौतेला ने ऐसे मनाई होली, वायरल हो रहे हैं Video

7 और 8 मार्च को देश दुनिया में होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया। रंगों के इस त्यौहार को क्या आम और क्या ख़ास सभी लोगों ने धूमधाम के साथ मनाया। बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों ने भी होली शानदार अंदाज में मनाई। वहीं जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पर भी होली का अलग ही रंग नजर आया।

उर्वशी रौतेला ने होली का त्यौहार शानदार अंदाज में मनाया। होली के मौके पर वे पूरी तरह से रंगों में रंगी हुई नजर आईं। इस दौरान वे ढोल पर बैठी हुई भी दिखीं। वहीं उर्वशी ने इस कदर डांस किया कि उनकी चप्पल ही टूट गई।

सोशल मीडिया पर उर्वशी के वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हो रहे हैं। इनमें अभिनेत्री का एक अलग ही अंदाज फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को देखने को मिल रहा है। पहले एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उर्वशी ने लिखा कि, ”सर्वोत्तम भावनाएँ वे हैं जिन्हें शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। रंगों के इस त्योहार पर मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी #HappyHoli 2023 आपको”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


उर्वशी ने इस तस्वीर के अलावा होली से जुड़े तीन वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किए है। एक वीडियो में अभिनेत्री ‘आंख मारे’ गाने पर शानदार डांस कर रही हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए उर्वशी ने लिखा है कि, ”होली के इस अवसर पर, आइए हम अपने हृदय को प्रेम की गहनतम छटा से भर दें। होली मुबारक मेरी प्यारों”।

ढोल पर बैठकर उर्वशी ने किया जमकर डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


एक वीडियो में उर्वशी ढोल पर बैठकर डांस कर रही हैं। यह वीडियो भी उन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”आपको एक जीवंत होली की बधाई जो इंद्रधनुष के सुंदर रंगों से भरी हुई है”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


एक तस्वीर और दो वीडियो के अलावा उर्वशी रौतेला ने एक अन्य वीडियो और पोस्ट किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री थाल से रंगों को समेट रही है और फिर उन्हें हवा में उछाल रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है कि, ”के रंग लगा इश्क दा, मैं तेरा होया इस तरह”।

होली खेलने में टूट गई उर्वशी की चप्पल

होली के जश्न में उर्वशी इस कदर डूबी कि उनकी चप्पल ही टूट गई। उन्होंने एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर साझा की जिसमें उनकी दोनों चप्पल टूटी हुई नजर आ रही है। इसके साथ अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”पोस्ट होली मैडनेस”।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button