जरा हटके

महिला की आंख से निकले 23 कॉन्टेक्ट लेंस, डॉक्टर ने वजह बताते हुए शेयर किया इसका Shocking Video

आजकल चश्में के विकल्प के रूप में लोग कॉन्टेक्ट लेंस का इस्तेमाल काफी कर रहे हैं। वैसे फैशन के लिहाज से तो ये सही है, पर अगर आंखों की सुरक्षा के लिहाज से देखा जाए तो कई बार ये खतरनाक भी साबित होता है। खासतौर पर अगर सही ढंग से कॉन्टेक्ट लेंस की रख-रखाव न की जाए तो इसके चलते कई बार आंखों को भारी नुकसान पहुंचने का खतरा हो जाता है। हाल में ही कुछ ऐसा ही हुआ है एक महिला के साथ, जिसकी आंख से डॉक्टर को एक साथ 23 कॉन्टेक्ट लेंस निकालने पड़े हैं। वहीं अब इसका वीडियो (shocking video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

डॉक्टर ने शेयर किया ये हैरतगंज वीडियो

दरअसल, जिस डॉक्टर ने इस महिला की आंखों से कॉन्टेक्ट लेंसों को हटाया है उसी ने इस पूरी प्रकिया का वीडियो शेयर कर इस वाकये की जानकारी सोशल मीडिया पर सार्वजनिक की है। बता दें कि डॉ कतेरीना कुर्तीवा नाम के डॉक्टर ने ये बेहद हैरतगंज वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर बीते महीने 13 सितंबर को पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप डॉक्टर को महिला की आंख से 23 कॉन्टैक्ट लेंस को हटाते हुए देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ophthalmologist | Dr. Katerina Kurteeva M.D. | Newport Beach (@california_eye_associates)

इस वीडियो को शेयर करते हुए डॉक्टर ने लिखा है.. ‘किसी की एक आंख से 23 कॉन्टैक्ट लेंस निकालना, मेरे क्लिनिक का बेहद दुर्लभ और वास्तविक जीवन का वीडियो… आप अपने कॉन्टैक्ट लेंस लगाकर न सोएं’। वहीं डॉन कुर्तीवा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘एक बेहद दुर्लभ वाक्या जब कोई रात में अपना कॉन्टैक्ट लेंस निकालना भूल जाता है और हर सुबह उनके ऊपर ही एक नया लगा लेता हो, वो भी लगातार 23 दिन… मुझे कल अपने क्लिनिक में कॉन्टैक्ट लेंस का ऐसा ही गुच्छा देखने को मिला’।

सोशल मीडिया पर लोग देने लगे ऐसी सलाह

ऐसे में डॉक्टर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो (shocking video) अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस घटना और इसकी वजह जान हैरान जता रहे हैं। साथ ही इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है। जैसे कि एक यूजन ने कमेंट में लिखा है… ‘मैं इस महिला को हमेशा के लिए चश्मा लगाने की सलाह दूंगा, अब उसके लिए कोई कॉन्टैक्ट नहीं’।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button