बॉलीवुड

क्यों गिरफ्तार हुई थीं राखी सावंत? शर्लिन चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उसने मुझे सेक्स रैकेट..

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा का विवाद दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। दोनों ही एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रही है। इसी बीच शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर राखी सावंत को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद राखी सावंत से अंबोली पुलिस ने कई घंटों तक पूछताछ की। अब इस मामले पर शर्लिन चोपड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने बताया कि आखिर क्यों राखी सावंत इस मामले में फंसी?

राखी ने शर्लिन चोपड़ा पर लगाए थे ये गंभीर आरोप

rakhi sawant

दरअसल, शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि उन्होंने यौन हिंसा के खिलाफ लड़ाई थी लेकिन राखी जबरदस्ती इस में कूद पड़ी। उनकी लड़ाई राखी के खिलाफ नहीं बल्कि यौन हिंसा के खिलाफ थी। लेकिन राखी में उनके बारे में काफी आपत्तिजनक बातें कही जिसके बाद उन्होंने राखी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी और राखी को गिरफ्तार किया गया। हालाँकि राखी से पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

rakhi sawant

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि, “मेरी लड़ाई कभी राखी के साथ थी ही नहीं। मेरी लड़ाई तो यौन शोषण करने वालों के खिलाफ है। मेरी लड़ाई में राखी खुद ही शामिल हुई। उसने मीडियाकर्मियों को मेरी तस्वीरें और वीडियोज दिखाए और आरोप लगाए कि मुझे सेक्स रैकेट में पकड़ा गया था।

rakhi sawant

आगे शर्लिन ने कहा कि, “अंबोली पुलिस ने अलीबाग पुलिस से पुष्टि की है कि मेरे खिलाफ ऐसा कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया था। इसलिए ये साबित होता है कि राखी ने जो कुछ भी मेरे बारे में कहा था, वो सच नहीं है। उसने मुझे बदनाम करने के लिए ये सब कहा। मुझे खुशी है कि पुलिस ने मेरी शिकायत सुनी और राखी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

rakhi sawant

मुझे समझ में नहीं आता कि राखी सावंत किसी और के झगड़े में क्यों शामिल हो जाती है। मैंने उससे कहा कि मेरी लड़ाई यौन शोषण करने वालों के खिलाफ है उसके खिलाफ नहीं। लेकिन वो कभी भी इस बात को समझ ही नहीं पाई।”

कौन हैं शर्लिन चोपड़ा?

बता दें, शर्लिन चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती है। कई बार वह विवादों में आ चुकी है। शर्लिन हैदराबाद की है। उन्होंने साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइमपास’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन बोल्ड किरदार में नजर आई।

rakhi sawant

शर्लिन चोपड़ा को फिल्म ‘कामसूत्र’ के लिए भी जाना जाता है जिसमें उन्होंने काफी बोल्ड किरदार निभाया था। इसके अलावा शर्लिन ने बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था लेकिन यहां पर भी वह अपने विवाद के कारण ही चर्चा में रही और जल्दी ही घर से बाहर भी हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button