बॉलीवुड

अयोध्या के ऋषि सिंह बने इंडियन आइडल 13 के विजेता, ट्रॉफी संग मिले 25 लाख रु

आखिरकार करीब सात माह के इंतजार के बाद इंडियन आइडल 13 को अपना विजेता मिल चुका है. रविवार रात को हुए इंडियन आइडल 13 के ग्रैंड फिनाले में भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या के निवासी ऋषि सिंह ने बाजी मार ली. ऋषि सिंह इंडियन आइडल 13 के विजेता बन गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ऑडिशन राउंड से ही ऋषि सिंह ने दर्शकों के साथ ही जजेस का भी दिल जीत लिया था. उन्हें शो जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. रविवार रात को वे इंडियन आइडल के नए सीजन के विजेता बन गए. उन्हें चमचमाती हुई ट्रॉफी सौंपी गई. इसके अलावा ऋषि को 25 लाख रुपये की इनामी राशि भी दी गई.

ऋषि सिंह का सपना था इंडियन आइडल बनने का और उनका यह सपना रविवार रात को पूरा हो गया. उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले से संबंध रखने वाले ऋषि अब पूरे देशभर में पहचान रख रहे हैं. उनकी बेहतरीन आवाज ने उन्हें खास और बड़े मुकाम पर पहुंचा दिया है. इंडियन आइडल बनने पर ऋषि ने अपनी दिली ख्वाहिश भी बता दी है.

रविवार रात को हुए इंडियन आइडल 13 के फिनाले में ऋषि ने ट्रॉफी अपने नाम की. इसके अलावा उन्हें इनाम के रूप में मारुति सुजुकी SUV और 25 लाख रुपये की रकम भी दी गई. इसके अलावा उन्हें एक और बड़ा एवं ख़ास तोहफा दिया गया. यह तोहफा उनके लिए सबसे ख़ास और अहम है.

सोनी म्यूजिक इंडिया के साथ मिला रिकॉर्डिंग का कॉन्ट्रैक्ट

इंडियन आइडल 13 बनते ही ऋषि की झोली में एक साथ कई खुशियां आ गई. उनके हाथ सोनी म्यूजिक इंडिया के साथ रिकॉर्डिंग का कॉन्ट्रैक्ट भी लग गया. ऋषि सिंह ने इंडियल आइडल 13 का खिताब अपने नाम करने के बाद कहा कि, जब उनके नाम की घोषणा हुई तो वे अपने आंसू रोक नहीं पा रहे थे. क्योंकि इंडियन आइडल जैसे शो को जीतना उनके लिए बड़ी बात है.

25 लाख रुपये का क्या करेंगे ऋषि सिंह ?

ऋषि सिंह ने एक समाचार चैनल से बातचीत में खुद को मिली 25 लाख रुपये की इनामी राशि पर कहा कि, मैं अपने म्यूजिक को और बेहतर बनाने के लिए इंटरनेशनल ट्रैवेल करूंगा. एक आर्टिस्ट तो सीखता ही रहता है हमेशा. मैं अब इंटरनेशनल एक्सपोजर चाहता हूं. मैं अब और आगे बढ़ना चाहता हूं.

ऋषि ने जताई दिली ख्वाहिश, कहा- इंडियन आइडल में जज बनकर आना है

ऋषि सिंह ने समाचार चैनल से बातचीत में अपने दिल की बात भी कह दी. उन्होंने अपनी दिली ख्वाहिश का इजहार भी कर दिया. इंडियन आइडल 13 के विजेता ने कहा कि, मैं एक दिन इसी शो में बतौर जज बनकर आना चाहता हूं हालांकि मुझे कई सारे प्लेबैक ऑफर्स मिले हैं इस शो के दौरान जो कि मैं अपने म्यूजिक वीडियो के साथ-साथ करूंगा.

अरिजीत सिंह से मिलना मेरा सपना

ऋषि सिंह ने आगे बताया कि वे बॉलीवुड के मशहूर गायक अरिजीत सिंह के बहुत बड़े फैन हैं. ऋषि से सवाल किया गया था कि, क्या उनका कोई और सपना है जो वो पूरा करना चाहते हैं”? तो उन्होंने कहा था कि, उन्हें अरिजीत सिंह से मिलना है. वह उनके बहुत दीवाने हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button