क्रिकेट

रुला देगी ऋषभ पंत की ये तस्वीरें, बैसाखी के सहारे चलते दिखें क्रिकेटर, जानिए अब कैसा है हाल ?

दिसंबर 2022 के अंत में भीषण सड़क हादसे का शिकार होने के बाद ऋषभ पंत ने अपनी पहली तस्वीरें साझा की है. सोशल मीडिया पर सामने आई उनकी तस्वीरें आपके दिल को रुला देगी. वहीं इन तस्वीरों में उनके फैंस को खुश करने की ताकत भी है.

हाल ही में भारत के इस स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी दो तस्वीर साझा की है. इन तस्वीरों में आप ऋषभ पंत को बैसाखी के सहारे चलते हुए देख सकते है. वहीं उनके एक पैर पर पट्टा भी बंधा हुआ है. ऋषभ की ये तस्वीरें फैंस को सुकून दे रही है.

ऋषभ ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट करते हुए एक ख़ास कैप्शन भी दिया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि, ”एक कदम आगे. एक कदम और मजबूत. एक कदम बेहतर”, ऋषभ की इस तस्वीर को 15 घंटों के भीतर 20 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

ऋषभ की तस्वीरों पर फैंस के साथ ही कई मशहूर हस्तियों और क्रिकेटर्स ने भी कमेंट्स किए है. ऋषभ की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने हार्ट इमोजी बनाने के साथ लिखा है कि, ”फाइटर”. सूर्य कुमार यादव ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी एकमेण्ट किए. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने लिखा कि, ”आप के बारे में सोच रहा हूं भाई”.

ऋषभ पंत की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए IPL फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स ने लिखा है कि, ”एक कदम पास. शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और जल्द ही मिलते हैं, चैम्प”. चैन्नई सुपर किंग ने कमेंट किया कि, ”रोर बैक लोडिंग”. भारतीय क्रिकेटर वॉशिंगटन सुंदर ने तीन हार्ट इमोजी बनाए. तो वहीं युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने लिखा कि, ”आपको यह मिला”.

पंत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीरें देखने के बाद फैंस ने खुशी जताई है. पंत अच्छे से रिकवर हो रहे है. बता दें कि इन तस्वीरों से ठीक पहले ऋषभ ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की थी. इसमें वे तो नजर नहीं आ रहे थे लेकिन उनके सामने एक शख्स नजर आ रहा था. वे उसके साथ लूडो खेल रहे थे.

30 दिसंबर की रात ऋषभ पंत के सतह हुआ था भीषण सड़क हादसा

ऋषभ पंत की कार 30 दिसंबर की रात को
दिल्ली से रुड़की जाते समय रुड़की के पास बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. ऋषभ पंत खुद अपनी मर्सिडीज कार चला रहे थे. गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी. हादसा इतना भीष्ण था कि हादसे के कुछ समय बाद ऋषभ की कार में आग लग गई थी और कार जलकर राख हो गई.

इस हादसे में ऋषभ पंत को गंभीर चोटें आई थी. आधी रात को उन्हें कुछ लोगों ने सहारा दिया और फिर ऋषभ को पास के ही अस्पताल ले जाया गया. ऋषभ पंत पूरी तरह से खून से लथपथ थे. हादसे के बाद वे कार का कांच तोड़कर बाहर आए और फिर कुछ समय बाद कार में आग लग गई.

लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे पंत

गंभीर चोटों के चलते ऋषभ पंत लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. IPL 2023 में उनके खेलने पर संशय है. इतना ही नहीं खबरें यह भी है कि इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से भी ऋषभ दूर रह सकते है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button