क्रिकेटबॉलीवुड

Photos : महाकाल के दर पर विराट-अनुष्का, भस्मारती में लिया हिस्सा, किया शिवलिंग का दर्शन-पूजन

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए हाल ही में इंदौर पहुंची थी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से शुरू हुआ था. मैच पांचवे दिन तक नहीं गया. तीसरे दिन के पहले ही सेशन में आसट्रेलिया ने जीत हासिल कर ली.

ऑस्ट्रेलिया द्वारा तीसरा टेस्ट जीतने के बाद उसने राहत की सांस ली है. भारत ने शुरुआती दोनों मैच जीते थे. तीसरा टेस्ट मैच समाप्त होने के बाद भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा के साथ उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में भगवान महाकाल के दर्शन करने के लिए पहुंचे.

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीरें एवं वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. शनिवार सुबह अनुष्का और विराट ने साथ में भगवान शिव के दरबार में हाजिरी लगाई. दोनों बाबा महाकाल की विश्व प्रसिद्ध भस्मारती में शामिल हुए. दोनों ने पुजारियों की मदद से बाबा की पूजा अर्चना भी की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


विराट और अनुष्का ने अच्छा ख़ासा समय नंदी हॉल में भी गुजरा. वायरल वीडियो और तस्वीरों में आप देख सकते है कि विराट पारंपरिक वेशभूषा में नजर आ रहे हैं. उन्होंने धोती पहन रखी है और उनके गले में गमछा भी है. विराट के गले में रुद्राक्ष की माला भी है. वहीं उनके माथे पर चंदन का तिलक लगा हुआ है.


जबकि अनुष्का शर्मा ने भी अपने लुक से फैंस का दिल जीत लिया. भगवान महाकाल के दरबार में अनुष्का हल्के गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आईं. अनुष्का और विराट ने साथ में बाबा के दर्शन किए और शिवलिंग का पूजन भी किया. वहीं इसके बाद कपल ने नंदी हॉल में बैठकर शिवलिंग का ध्यान किया.

बाबा महाकाल का दर्शन और पूजन करके अनुष्का एवं विराट को शांति एवं सुकून की अनुभूति हुई. बता दें कि दोनों इस तरह की धार्मिक यात्राएं करते रहते हैं. बीते कुछ महीनों में देखा गया है जब भी दोनों को समय मिलता है तो दोनों अध्यात्म के रास्ते पर चल पड़ते है.

सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की महाकालेश्वर मंदिर भ्रमण की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. फैंस को भी दोनों का भगवान शिव के दरबार में आना काफ़ी पसंद आ रहा है. फैंस दोनों की खूब तारीफ़ कर रहे हैं और कमेंट्स कर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जय श्री महाकाल”. एक ने लिखा कि, ”धीरे धीरे हमारे मन में तुम्हारे लिए और इज्जत बढ़ रही है !! जय श्री महाकाल”. एक अन्य ने कमेंट किया कि, ”एक दिन सभी को आना है मेरे महाकाल के दर में”.

पत्नी संग अक्षर पटेल भी हुए थे भस्मारती में शामिल

विराट से ठीक पहले महाकाल के दर पर ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी पहुंचे थे. उन्होंने पत्नी मेहा संग भस्मारती में हिस्स्सा लिया था.

केएल राहुल ने भी अथिया संग किए थे दर्शन

जबकि अक्षर पटेल से पहले बाबा महाकाल के दरबार में केएल राहुल पत्नी अथिया शेट्टी संग पहुंचे थे. दोनों ने भस्मारती में हिस्सा लेकर बाबा का दर्शन-पूजन किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button