दिलचस्प

छात्र ने परीक्षा कॉपी में लिखे आमिर खान के गाने, टीचर ने भी मारा नहले पर दहला, लिखी मजेदार चीज

इन दिनों देशभर में परीक्षाओं और रिजल्ट का दौर चल रहा है। परीक्षा में अक्सर 2 टाइप के स्टूडेंट देखने को मिलते हैं। पहले वह जो पढ़ाई लिखाई में बहुत अच्छे होते हैं। यह अपनी आंसर शीट में सब कुछ सही–सही लिख कर आते हैं। फिर आते हैं दूसरे टाइप के स्टूडेंट जो पढ़ाई लिखाई में बिल्कुल अच्छे नहीं होते हैं। इन्हें परीक्षा के दौरान किसी सवाल का जवाब नहीं आता है। ऐसे में जवाब में कुछ भी अनाप-शनाप लिख देते हैं। उन्हें लगता है कि शायद टीचर की नजर इस पर ना जाए और वह अंदाजे से उन्हें कोई नंबर दे दे।

स्टूडेंट ने आंसर शीट में लिखे गाने

इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे ही नाकारा स्टूडेंट्स की आंसर शीट बड़ी वायरल हो रही है। इनके लिए अजीबोगरीब और मजेदार जवाब लोगों को बड़ा गुदगुदा रहे हैं। ऐसी एक मजेदार आंसर शीट हम आपको दिखाने जा रहे हैं। इसमें एक छात्र ने अपनी परीक्षा की कॉपी में सही जवाब की जगह फिल्मी गाने लिख दिए। हालांकि इसके बाद टीचर ने उसकी कॉपी में जो रिमार्क लिखा उसने सारी महफिल लूट ली। अब यह अनोखी आंसर शीट सोशल मीडिया पर बड़ी वायरल हो रही है।

छात्रा ने अपनी आंसर शीट में टोटल 3 जवाब लिखें। इनमें से दो जवाब में उसने आमिर खान की फिल्म के गाने लिख डाले। वही एक जवाब में टीचर के लिए खास नोट लिखा। पहले सवाल के जवाब में छात्र ने 3 इडियट्स का गाना Give Me Some Sunshine…Give Me Some Rain लिखा। जबकि तीसरे सवाल के जवाब में पीके फिल्म का गाना- भगवान है कहां रे तू? लिखा।

टीचर के रिमार्क ने मारा नहले पर दहला

वहीं दूसरे सवाल के जवाब में उसने टीचर की तारीफ और अपनी बुराई लिखी। उसने लिखा “आप एक शानदार टीचर हैं. यह मेरी गलती है कि मैंने मेहनत नहीं की। भगवान, मुझे कुछ टैलेंट दें।” इसके बाद टीचर ने ऐसा रिमार्क लिखा जिसे पढ़कर हर कोई हंसने लगा। टीचर ने इस अतरंगी छात्र के लिए आंसर शीट में लिखा ‘और भी उत्तर (गाने) लिखने चाहिए थे. विचार अच्छा है, लेकिन काम नहीं कर रहा।’

यह आंसर शीट चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के किसी स्टूडेंट की बताई जा रही है। हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं। इसे सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर cu_memes_cuians नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो के साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा ”टीचर ने क्या जवाब दिया, उसके लिए वीडियो को अंत तक देखें।” अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा पसंद किया जा रहा है। इसे अभी तक सात लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। लोग स्टूडेंट को शेर तो टीचर सवा शेर बोल रहे हैं। कह रहे हैं कि टीचर ने नहले पर दहला मार दिया।

यहां देखें मजेदार आंसर शीट

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button